Exclusive: राजीव खंडेलवाल ने शेयर किया दिलचस्प किस्सा, बताया राजेश खन्ना ने कहा था मुझे खुद से बेहतर एक्टर

By  
on  

टीवी से लेकर फिल्म्स और फिर वेब सीरीज की दुनिया तक में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले एक्टर राजीव खंडेलवाल, पिछले दो दशकों से, पूरे देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी मौजूद अपने फैंस के दिलों को धड़का रहे हैं. अपनी कमाल की एक्टिंग स्किल और लुक्स से सभी को इंप्रेस करने वाले एक्टर को टीवी शो 'कहीं तो होगा' से रातोंरात पॉपुलैरिटी मिली थी. जिसके बाद राजीव को छोटे पर्दे के राजेश खन्ना के नाम से भी जाने जाना लगा था. हालांकि, बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना ने भी एक्टर के परफॉरमेंस की तारीफ की थी. जिसके बारे में एक्टर ने PeepingMoon से एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान खुलासा किया कि रीना रॉय की बदौलत एक स्टार स्टडेड पार्टी में उनकी मुलाकात राकेश खन्ना से हुई थी.

राजीव कहते हैं कि "ये अच्छा लगता है लेकिन शुरुआत से ही, मैंने इसे अपने निजी जीवन से दूर रखा था क्योंकि शो ने मुझे रातोंरात लोकप्रिय बना दिया था और मुझे नहीं पता था कि इसे कैसे संभालना है. तब मुझे एहसास हुआ कि महिला फैन फॉलोइंग सुजल और राजीव के लिए थी. इसी बीच मैं एक ऐसी पार्टी में था जहां दिग्गज कलाकार मौजूद थे. 'तब एक्ट्रेस रीना रॉय मेरे पास आईं, मेरे गाल खींचे और कहा, 'हाय मेरा पसंदीदा आ गया. तू न मुझे काका लगता है. तेरा नाम भी आरके है."

आगे इस बारे में बात करते हुए एक्टर कहते हैं, "फिर क्या आप सोच सकते हैं वहां राजेश खन्ना आसपास थे, वह मुझे अपने साथ लेकर गयीं राजेश खन्ना के पास और कहा 'ये देखो नए जनरेशन का राजेश खन्ना. इसका नाम भी आरके है.’ काका ने मेरी ओर देखा और कहा, तुम्हे पता है तुम्हारे और मेरे बीच क्या अंतर है? तुम मुझसे अच्छे एक्टर हो.' मुझ जैसे न्यूकमर के लिए यह बहुत बड़ी तारीफ थी और वो भी काका जैसे 
अनुभवी के द्वारा."

वैसे हम भी इस बात से सहमत हैं कि एक्टर टीवी के दुनिया के राजेश खन्ना हैं.

(Transcripted By: Nutan Singh)
(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share