Exclusive: राजीव खंडेलवाल के मुताबिक, इस वजह से 'कही तो होगा' के रीमेक में कोई नया एक्टर नहीं निभा सकता है सुजल का किरदार

By  
on  

यह कहना गलत नहीं होगा कि राजीव खंडेलवाल शोबिज इंडस्ट्री के एक चमकते हुए सितारें हैं. बात करें टीवी, फिल्मों या फिर वेब सीरीज की तो एक्टर ने हर जगह अपनी एक्टिंग से सभी को इम्प्रेस किया है. ऐसे में PeepingMoon.com के साथ खास बातचीत में एक्टर ने अपने सबसे पसंदीदा टीवी शो 'कही तो होगा' के किरदार सुजल के बारे में खुलकर बात की है. हालांकि, आज कल सभी आइकॉनिक शो के रीमेक और 2.0 एडिशन बन रहे हैं, ऐसे में एक्टर का मानना है कि कोई भी नए समय में सुजल का किरदार नहीं निभा सकता है.

PeeingMoon.com एक्सक्लूसिव बातचीत में राजीव ने उन चीजों पर बात की जिन्होंने उनके किरदार को आइकॉनिक बनाया. वहीं शो के रीक्रिएट होने पर उनके किरदार को निभाने के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा, "कोई भी सुजल का किरदार नहीं निभा सकता. कौन और कैसे इसकी इंटेंसिटी लेकर आएगा? कुछ चीजे आइकॉनिक हो जाती हैं और यह इसलिए नहीं वह आपकी बेस्ट थीं, बल्कि, वह बस सही जगह पर पहुंच जाती है. मैं बहुत ही अपरिपक्व अभिनेता था जब कही तो होगा मुझे मिला था. लेकिन इसका किरदार मेरे चेहरे और पर्सनालिटी के मुताबिक था. मैंने जो भी किया, वो इसलिए नहीं की मैं एक टैलेंटेड एक्टर था, बल्कि वो विश्वसनीय था. मैं आमना शरीफ उर्फ ​​कशिश को एक खास तरीके से देखता था और लोगो को लगता था कि उसमे प्यार है. आप कभी भी किसी चीज को रीक्रिएट नहीं कर सकते, चाहे वह आइकॉनिक फिल्म हो या फिर शो. आप फिर से गब्बर सिंह नहीं कर सकते. आप अमिताभ बच्चन को फिर से नहीं बना सकते. "

दिलचस्प बात यह है कि कुछ समय पहले, खबरों में कहा गया था कि कसौटी जिंदगी की के रिबूट के बाद, कही तो होगा के मेकर्स उसका रीमेक बनाने की योजना बना रहे थे, लेकिन वेबस्पेस में. खैर, राजीव के जवाब से, यह स्पष्ट है कि एक्टर किसी नए एक्टर को सुजल के रूप में देखने के लिए उत्सुक नहीं हैं. 

बता दें कि शो 8 सितंबर, 2003 से 16 फरवरी, 2007 तक टीवी पर प्रसारित किया गया था.

(Transcripted By: Nutan Singh)

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share