EXCLUSIVE: 'महाभारत' के री-रन पर द्रौपदी उर्फ पूजा शर्मा ने जताई खुशी, कहा- 'ऑडियंस का रिस्पांस अच्छा आ रहा है'

By  
on  

दूरदर्शन पर लॉकडाउन के दौरान दर्शकों के मनोरंजन का ध्यान रखते हुए कई पौराणिक शो शुरू किये जा चुके हैं, ऐसे में अब स्टारप्लस पर भी नए जमाने के 'महाभारत' को री-रन किया जा रहा है. बी आर चोपड़ा के 'महाभारत' के बाद दर्शकों के लिए अब इस 'महाभारत' को भी फिर छोटे पर्दे पर देखना दिलचस्प होने वाला है. ऐसे में PeepingMoon ने शो में द्रोपदी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पूजा शर्मा ने शो के री-रन से लेकर अपने किरदार से लेकर कई चीजों के बारे में खुलकर बात की.

प्र: शो का फिर से री-रन होना, आपको कैसा लग रहा है?

उ: बहुत अच्छा और खुशनसीब महसूस कर रही हूं, अचानक कोई शो कुछ साल पहले खत्म हो जाता है और उसे फिर से प्राइम टाइम पर और चैनल भी उसे उसी तरह से प्रमोट कर रहा है, ऑडियंस भी उतनी ही एक्ससिटेड है. मुझे शो के री-रन की खबर ऑडियंस द्वारा घर पर बैठे हुए ही पता चली. ऑडियंस में उत्साह है चैनल में उत्साह है, अभी शो ऑन एयर हुआ है और उसके रेटिंग्स अच्छे और उससे भी जरुरी ऑडियंस का रिस्पांस अच्छा आ रहा है. और मेरी एंट्री होने वाली है इसे लेकर भी ऑडियंस भी बहुत उत्साहित है, जिसके लिए मैं ब्लेस्ड महसूस कर रही हूं. ऐसा रोज नहीं होता कि कोई शोइस तरह से आये और उतना ही उसे पसंद किया जाए.

प्र: बी आर चोपड़ा के चल रहे 'महाभारत' के बाद अब आपके 'महाभारत' का आना क्या दर्शकों में उलझन पैदा कर सकती है?

उ: इस समय मैं यह कहना चाहूंगी कि ऑडियंस के पास अब चॉइस आ गई है. उनके पास अभी ऑप्शन है कि वह दोनों महाभारत देख सकते हैं क्योंकि दोनों ही महाभारत का अपना एक कहने का तरीका था दोनों की अपनी-अपनी कुछ ताकत और कुछ कमजोरियां रही होंगी. तो मुझे नहीं लगता है कि इस दौरान लोगों को उलझन होने वाली है क्योंकि लोगों को दोनों तरह की महाभारत देखने मिलेगी जो पुराने जमाने के लोग हैं वह शायद बी आर चोपड़ा की महाभारत से ज्यादा कनेक्शन महसूस करेंगे वही आज के जमाने के हमारी महाभारत को देखना पसंद करेंगे. मेरे हिसाब से एक साथ बैठ के एक ही समय पर फैमिली दोनों महाभारत को इंजॉय कर सकती है.

प्र: पुरानी महाभारत में द्रौपदी का किरदार निभा चुकी रूपा गांगुली के साथ आप अपने किरदार की तुलना करने पर क्या कहेंगी?

उ:  मैं वही कह रही हूं दोनों की तुलना क्यों करना. हां वह मेरी सीनियर हैं और उन्होंने द्रौपदी के किरदार के साथ जो एक बेंचमार्क बनाया था उसे लंबे समय तक कोई छू नहीं पाया था और मुझे नहीं लगता कि कोई कर भी पाएगा. उनकी एक ब्यूटी थी ब्यूटी उनके टैलेंट कि उनके वॉइस की जिसकी कोई तुलना नहीं है और आने वाले समय में भी शायद ही कोई कर पाएगा. महाभारत मेरा डेब्यू था लेकिन ऑडियंस ने उसमें भी अपना प्यार दिखाने में कमी नहीं की, तो मेरे हिसाब से इसमें तुलना की कोई बात ही नहीं है बस ग्राफिक्स के इस्तेमाल का फर्क है. हम बस ऑडियंस को थैंक यू बोल सकते हैं कि उन्होंने हम दोनों को प्यार दिया.

प्र: लॉकडाउन के दौरान फैंस के लिए मैसेज?

उ: घर पर रहिए सेफ रहिए, मुझे मालूम है समय मुश्किल चल रहा है लेकिन हम अगर इसपर फोकस करेंगे तो यह जल्द खत्म भी हो जाएगा.

(Source: PeepingMoon)

 

Recommended

Loading...
Share