PeepingMoon Exclusive: करिश्मा कपूर, तब्बू और इम्तियाज अली करेंगे 'नच बलिए 10' को जज?

By  
on  

'नच बलिए 10' टीवी की दुनिया का मोस्ट अवेटेड शो है, जो बहुत जल्द अपनी वापसी करने के लिए बिल्कुल तैयार है. पिछले साल यह शो सलमान खान प्रोडक्शन के बैनर तले प्रोड्यूस किया गया था, जबकि अब हमें सुनने मिल रहा है कि बॉलीवुड के एक दूसरे जाने माने प्रोड्यूसर इसके नए सीजन को प्रोड्यूस करने वाले हैं.

कथित तौर पर, लोकप्रिय हस्तियों के साथ वैभवी मर्चेंट से इस सीजन को जज करने के लिए संपर्क किया गया है. लेकिन आपको बता दें कि जजों की खोज सिर्फ इन तीन नामों के साथ खत्म नहीं हो रही है. तो चलिए आपको बताते हैं, क्या है यह पूरा मामला.

(यह भी पढ़ें: 'नच बलिए 9' जीतने के बाद, प्रिंस नरूला ने किया खुलासा, कहा- 'अब रियलिटी शो के लिए नहीं किया जाएगा संपर्क')

PeepingMoon.com के करीबी एक सूत्र ने खुलासा किया है कि "बिपाशा, डेविड और वैभवी के अलावा, मेकर्स बॉलीवुड के अन्य कई सेलेब्स को संभावित जज के रूप में खोज रहे हैं. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री कोरोना के असर से नहीं बचसकती है, जिसकी वजह से चैनल भी आर्थिक रूप से भी प्रभावित हुआ है. जाहिर है, जजों के चयन को पतले बजट सिलेक्शन से भी गुजरना पड़ता है. ऐसे में अयान मुखर्जी, तब्बू, जूही चावला, करिश्मा कपूर, इम्तियाज़ अली और विद्या बालन सहित अन्य हस्तियों को भी बड़ी भूमिका के लिए माना गया है. हालांकि, अभी बातचीत चल रही है. कम बजट और एक्टर्स की उपलब्धता को ध्यान में रखते हुए, शो की टीम आखिरी निर्णय लेगी."  

हालांकि, पिछले सीजन को कोरियोग्राफर-फिल्म फिल्ममेकर अहमद खान और बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने जज किया था. उस सीजन को प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने जीत कर ट्रॉफी अपने नाम किया था.

Recommended

Loading...
Share