PeepingMoon Exclusive: पार्थ समथान की जगह बरुन सोबती और पर्ल पूरी शो में आ सकते हैं नजर, एरिका फर्नांडिस के सीरियल छोड़ने की खबर सिर्फ अफवाह है 

By  
on  

'कसौटी जिंदगी के 2' में अनुराग बासु का किरदार निभा रहे पार्थ संथान ने शो छोड़ने का फैसला किया है. पार्थ अपनी सेहत और दुसरे प्रोजेक्ट पर ध्यान देना चाहते हैं इसलिए उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया है. 

क्या हुआ पार्थ के साथ ?

पीपिंगमून के सूत्र ने बताया, 'दो महीने पहले कंटेंट क्रिएटर/ टीवी पर्सनालिटी विकाश गुप्ता ने अपने निजी जीवन से जुड़ा एक शॉकिंग खुलासा किया. विकास ने बताया कि वह बाइसेक्शुअल हैं और पार्थ और बिग बॉस फेम प्रियांक शर्मा के साथ रिलेशनशिप में थे. हालांकि पार्थ ने अब तक इस मामले में चुप्पी साध रखी है. इस खुलासे ने पार्थ को मासनिक रूप से हिलाकर रख दिया और वह अपने शो पर ध्यान नहीं दे पा रहे हैं. इसलिए उन्होंने शो से ब्रेक लेकर पर्सनल लाइफ पर ध्यान देने का फैसला किया लेकिन वह एकता से इस बारे में बात करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं. 

अपने नए प्रॉजेक्ट्स पर फोकस करने के लिए 'कसौटी जिंदगी के 2' के अनुराग यानी पार्थ समथान छोड़ सकते हैं शो

अब तक एकता ने उनके फैसले को मंजूरी नहीं दी है

हमारे सूत्र का कहना है, पिछले महीने पार्थ को कोरोना हो गया था जिसके बाद उन्होंने ब्रेक लेने का फैसला किया. कुछ दिन आराम करने के बाद वो सेट पर फिर से लौटें. हालांकि सेट पर लौटने के बाद वो अपना बेस्ट नहीं दे पा रहे थे. इस वजह से उन्होंने करियर की ऊंचाई पर शूट से ब्रेक लेने का फैसला किया और अपनी हेल्थ और पर्सनल लाइफ पर ध्यान देने का फैसला किया. पार्थ एकता से इस बारे में बात करने की हिम्मत नहीं जुटा पाए.

नए अनुराग बासु के खोज की शुरुआत हो चुकी है 

टीम ने नए अनुराग बासु को खोजने की शुरआत कर दी है. फिलहाल बरुन सोबती, हर्षद चोपड़ा, विवेक दहिया, विशाल आदित्य सिंह, जैन इमाम, आशिम गुलाटी लीड रोल की रेस में हैं. अभी भी चैनल और मेकर्स के बीच डिस्कशन जारी है. 

एरिका फर्नांडिस के शो छोड़ने की खबर अफवाह है

खबर यह भी है कि शो में पार्थ समथान की को- स्टार और प्रेरणा के किरदार को निभा रही एरिका भी शो छोड़ने वाली हैं लेकिन पीपिंगमून के सूत्र बताते हैं कि यह सिर्फ अफवाह है. 
यह बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब शो के लीड एक्टर्स ने शो छोड़ने का फैसला किया है. सबसे पहले शो में कोमोलिका का किरदार निभा रही हिना खान ने 'कसौटी जिंदगी के' को अलविदा कहने का फैसला किया. शो में उनकी जगह आमना शरीफ ने ले ली. इसके बाद मिस्टर बजाज का किरदार निभा रहे करण सिंह ग्रोवर ने शो छोड़ने का फैसला किया. नए मिस्टर बजाज के रूप में करण पटेल दिखाई दिए.  

Recommended

Loading...
Share