Exclusive: मोहित मलिक का नया शो 'लॉकडाउन की लव स्टोरी' की कहानी है लॉकडाउन वेडिंग्स से प्रेरित

By  
on  

कोरोना वायरस के कारण दिन ब दिन जीवन मुश्किलों से भरता जा रहा है. ऐसे में हर कोई इसे अपनी कहानी से जोड़कर देख रहा है. इसी बीच स्टार प्लस टीवी पर अपना नया शो 'लॉकडाउन की लव स्टोरी' लेकर आ रहा है. टाइटल जैसी ही शो की कहानी है, जो एक जोड़े के  इर्द-गिर्द घूमती है, जो भारत में हुए लॉकडाउन के बाद कई तरह के उतार-चढ़ाव का सामना करते हैं. मोहित मलिक और सना सैयद स्टारर इस शो की कहानी बिलकुल नई और रिफ्रेशिंग है. 

जैसे कि लॉकडाउन की लव स्टोरी 31 अगस्त को प्रसारित होने के बाद सभी द्वारा पसंद की जा रही है, ऐसे में शो में ध्रुव जायसवाल की भूमिका निभाने वाले मोहित ने PeepingMoon से खास इंटरव्यू में बातचीत की है. तो चलिए आपको बताते हैं एक्टर ने क्या कहा है.

लॉकडाउन की लव स्टोरी के लिए काम पर वापस आना कैसा था? क्या सेट पर आने को लेकर आप डरे हुए थे?  

- मुझे लगता है कि लंबे गैप के बाद शूटिंग पर लौटने के लिए यह सही समय था. इसके अलावा मैं बाहर निकलने और डर को पीछे छोड़ना चाहता था, ऐसा करने के साथ-साथ सभी जरूरी सुरक्षा और स्वच्छता प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए. सेट पर वापस आ कर बहुत अच्छा लगा, एक घर वाली फीलिंग मिली. मैं एक ऐसा शख्स हूं जो अपने काम से दूर नहीं रह सकता है और लंबे समय तक एक्टिंग कर सकता है, इसलिए यह निश्चित रूप से मेरे लिए अच्छा था कि मैं काम पर वापस जाऊं.

(यह भी पढ़ें: 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' फेम मोहित मलिक ने साइन की लव स्टोरी, ऑनस्क्रीन रोमांस करते आएंगे नजर)

पिछले कुछ महीनों में लॉकडाउन शादियों का चलन रहा है. क्या आपके शो ने उसी से प्रेरणा ली है?

- हमारे शो में बहुत सारे लॉक डाउन वेडिंग्स से प्रेरणा ली है, कहानी में इसका अपना ही एक अलग मोड़ है, जो आप शो देखते समय महसूस करेंगे.

रिपोर्ट के मुताबिक कुल्फी कुमार बाजे वाला के बाद आप टीवी पर वापसी करने के लिए उत्सुक नहीं थे. तो फिर आपने इस शो को कैसे लिया?

- टेलीविजन हमेशा मेरे लिए घर की तरह रहा है, तो इस पर वापस आना एक अच्छा एहसास दिलाता है. टीवी शो के जरिए दर्शकों के साथ जुड़ना एक अलग ही आकर्षण और इमोशन से भरा जुड़ाव है, जो मुझे उनके बारे में सबसे ज्यादा पसंद है!

क्या आपको लगता है कि आप अपने शो के साथ कुल्फी कुमार बाजे वाले की सफलता को दोहरा पाएंगे?

- लॉक डाउन की लव स्टोरी की तुलना में कुल्फी कुमार बाजे वाला एक अलग ही कांसेप्ट था. इसलिए मैं कोई भी चीज दोहराने की कोशिश नहीं कर रहा हूं, बल्कि इस बार पूरी तरह से कुछ नया और बिल्कुल अलग लाने की कोशिश कर रहा हूं.

आप इतनी समय से बिग बॉस से दूर क्यों है?

- अभी मेरा फोकस लॉक डाउन की लव स्टोरी पर है और दर्शकों को पहली बार टेलीविजन पर एक अलग कांसेप्ट देखने मिलेगा.

क्या पत्नी अदिति शिरविकार मलिक के साथ जल्द काम करने की कोई प्लानिंग है?

- अदिति फिलहाल एक अलग ही सापे में हैं, अपनी ऑनगोइंग एंटरप्रिन्योरशिप वेंचर्स और सच कहूं तो वह बहुत खुश है और उस जगह में बस गई है.

(Transcripted By: Nutan Singh)

Recommended

Loading...
Share