'ये हैं मोहब्बतें' में दिव्यांका का होगा कमबैक, सीरियल लेगा तीसरा लीप

By  
on  

टीवी की इशिमा से घर-घर सुर्खियां बटोरनेवाली दिव्यांका त्रिपाठी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' को अलविदा कह रही हैं. दरअसल, दिव्यांका का सीरियल में कमबैक होगा और वो बड़ी पीहू बन सीरियल में वापसी करेंगी.

पीपिंग मून.कॉम को खबर मिली है कि अभिनेत्री 4-5 महीनों के लिए सीरियल से ब्रेक ले रही हैं. सीरियल में ये तीसरा लीप है जो मेकर्स लेने जा रहे हैं. दिव्यांका एक नए अवतार में दर्शकों के के बीच वापसी करेंगी. बता दें, बाल कलाकार रुहानिका धवन सीरियल में छोटी पीहू का किरदार निभा रही हैं और लीप के बाद दिव्यांका बड़ी पीहू का रोल अदा करेंगी.

इसमें कोई शक नहीं कि दिव्यांका सीरियल की लाइफलाइन है, तो उन्हें मारने के बजाय सीरियल की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने पीहू के रूप में उनकी वापसी करने का विचार किया. पिछले 4 सालों से वो लगातार शो के साथ बनी हुई हैं. 'सीरियल में 'इशिता भल्ला' के किरदार ने उन्हें खूब कामयाबी दिलाई कि आज टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में उनका नाम शामिल हैं. दिव्यांका एक एपिसोड डेढ़ लाख रुपये लेती हैं.

माना जा रहा है कि सीरियल में और बहुत सारे ट्विस्ट एन्ड तुरंस आने बाकी हैं. खबर है कि सीरियल में शगुन का किरदार निभा रही अनीता हसनंदानी एकता कपूर के दूसरे शो 'नागिन 3' के लिए 'ये है मोहब्बतें' को छोड़ सकती हैं.

Recommended

Loading...
Share