Exclusive:अजय देवगन स्टारर ‘टोटल धमाल’ का ओवरसीज कलेक्शन धमाल जारी

By  
on  

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार अजय देवगन स्टारर ‘टोटल धमाल’ ने बॉक्स ऑफिस में ना सिर्फ दस्तक दी है बल्कि शानदार प्रदर्शन भी किया है. सितारों से सजी हुई इस मूवी को दर्शकों ने दिल खोलकर अपने प्यार से नवाज़ा भी है. इस फिल्म ने अजय देवगन की ही सुपरनेचुरल कॉमेडी फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ जो कि साल 2017 में रिलीज़ हुई थी उससे भी बढ़ियां बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन किया है.

निर्देशक इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘टोटल धमाल’ ने बीते 22 फ़रवरी को बड़े पर्दे पर दस्तक दी थी, इस फिल्म के दस्तक देने के साथ ही बॉलीवुड ट्रेड पंडित ने अपनी गणित बताने की भी शुरुआत कर दी थी. ट्रेड पंडित के अनुसार अजय देवगन की इस फिल्म ने ना सिर्फ इंडियन बॉक्स ऑफिस में शानदार प्रदर्शन किया है बल्कि अंतराष्ट्रीय बाज़ार में भी फिल्म ने शानदार प्रदर्शन दिखाया है.

अगर ओवरसीज की बात की जाए तो फिल्म ‘टोटल धमाल’ अजय देवगन की अब तक की सबसे बड़ी रिलीज़ है, ये फिल्म 14 देशों में रिलीज़ की गयी है,जहां 14 दिनों में फिल्म ने 5.8 मिलियन डॉलर की कमाई भी की है.

इन सबके बीच एक महत्वपूर्ण बात ये है कि फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ दिवाली में रिलीज़ हुई थी और पकिस्तान में भी दिखाई गयी थी तब उस फिल्म ने ओवरसीज में 7 मिलियन डॉलर की कमाई थी, वहीं ‘टोटल धमाल’ त्यौहार में रिलीज़ हुई फिल्म नहीं है और ना ही पकिस्तान में रिलीज़ की गयी है,और ये फिल्म उस कलेक्शन को पार कर सकती है.

फिल्म ‘टोटल धमाल’ को लेकर ट्रेड एक्सपर्ट कहतें हैं कि इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक अभी भी सिनेमाघरों के बाहर देखे जा  रहें हैं. उनके हिसाब से फिल्म 145-150 करोड़ का इंडियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने में कामयाब होगी.

अगर फिल्म इतना कलेक्शन करती है तो ये पहली धमाल जो साल 2007 में आई थी उसकी कुल कमाई से पांच गुना होगा और डबल धमाल के बिजनेस से तीन गुना.

पीपिंगमून.कॉम से बात करते हुए अजय देवगन ने कहा कि ‘इस फिल्म की कहानी इंदु जी ने मुझे दो घंटे सुनाई थी,मैं सच में बहुत हँसा था,मैंने उनसे कहा भी था कि ये फिल्म ज़रूर मैं करूंगा अगर वो ऐसी ही बनायेंगे,और जब मैंने फिल्म देखी फिर से मैं दो घंटे तक हसता रहा.’

Recommended

Share