Exclusive: 'बर्फ: एक खेल' में अमिताभ, इमरान के साथ इलियाना आ सकती है नजर

By  
on  

मौजूदा दौर में हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में शुमार महानायक अमिताभ बच्चन तो हमेशा ही अपनी अदाकारी की वजह से सुर्ख़ियों में बने ही रहते हैं. काफी समय से फ़िल्मी गलियारे में ये अंदाजा लगाया जा रहा था कि लेखक रूमी जाफरी अपने निर्देशन में एक फिल्म लेकर आ सकते हैं.

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते ही पीपिंगमून.कॉम ने आपको बताया था कि ये एक कोर्ट रूम ड्रामा होगी जिसका टाइटल ‘बर्फ’ होने जा रहा है, इसके साथ ही इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी मुख्य किरदार में नज़र आने वाले हैं.

आज इस खबर में एक और महत्वपूर्ण बिंदु जोड़ने जा रहे हैं कि अब इस कास्ट में एक अभिनेत्री का नाम भी जुड़ गया है, ये अभिनेत्री और कोई नहीं बल्कि इलियाना डिक्रूज होने वाली हैं. इसके साथ ही अब इस फिल्म का नाम होगा ‘बर्फ: एक खेल’. अगर अब अभिनेत्री इस कास्ट में जुड़तीं हैं तो वो एक ऐसा किरदार करेंगी जो अपने पति के साथ चीट करती है, बता दें कि अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज पिछली बार साल 2018 में अजय देवगन के साथ फिल्म ‘रेड’ में नज़र आयीं थीं.

इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि इस आने वाली बड़ी फिल्म में अमिताभ बच्चन जज की भूमिका निभाते हुए नज़र आने वाले हैं, इसके पहले अमिताभ बच्चन को आप फिल्म ‘पिंक’ और हालिया रिलीज़ मूवी ‘बदला’ में वकील का किरदार करते हुए देख चुंके हैं. इसके साथ ही बता दें कि ‘बर्फ: एक खेल’ में अन्नू कपूर और सौरभ शुक्ला जैसे मंझे हुए अदाकार भी मुख्य किरदार में नज़र आने वाले हैं.

आपको बता दें कि रूमी जाफरी जो इस आने वाले प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी ले रहे हैं उन्होंने सलमान खान स्टारर ‘गॉड तुस्सी ग्रेट हो’ से साल 2008 में अपने निर्देशन सफ़र की शुरुआत की थी.  इस आने वाली फिल्म के मेकर्स ने इलियाना डिक्रूज के अलावा अभिनेत्री नेहा शर्मा को भी इस फिल्म में एक्टिंग करने के लिए अप्रोच किया है. जहां तक है एक या दो दिन में इलियाना इस फिल्म के लिए हां बोल देंगी. इस फिल्म को प्रोड्यूस आनंद पंडित करने वाले हैं. इसके साथ ही बता दें कि फिल्म मई या जून तक में फ्लोर में जा सकती है.

Recommended

Loading...
Share