Exclusive: फिल्म ‘सारे जहां से अच्छा’ में अभिनय नहीं करेंगे रणबीर कपूर

By  
on  

इंडियन एयर फ़ोर्स पायलट राकेश शर्मा की बायोपिक ‘सारे जहां से अच्छा’ सबसे चर्चित फिल्मों में से है, पीपिंगमून.कॉम के सोर्स ने ये तो बता दिया है कि इस फिल्म में लीड रोल रणबीर कपूर नहीं अदा करने वाले हैं. ये खबर कई जगह से आ रही थी, बता दें कि अभी ये प्रोजेक्ट होल्ड पर है.

आपको बता दें कि इस आने वाले प्रोजेक्ट के लिए निर्देशक महेश मथाई और सह प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर की पहली पसंद तो अभिनेता आमिर खान थे, पर डेट की दिक्कत की वजह से आमिर ने शाहरुख़ खान का नाम आगे कर दिया था, इसके साथ ही फिल्म मेकर्स ने रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और वरुण धवन को भी एप्रोच करके देख लिया.

शाहरुख़ खान इस फिल्म के लिए सही नज़र आ रहे थे लेकिन दिसम्बर में उनकी फिल्म ‘जीरो’ के असफल हो जाने के बाद एक्टर ने सोचा की जनता उन्हें स्पेस फिल्म अभी इतनी जल्दी पसंद नहीं करेगी, उसके बाद फ़रवरी में ये भी खबर आई कि विक्की कौशल इस फिल्म में अब नज़र आ सकते हैं.

पीपिंगमून.कॉम को पता चला था कि विक्की कौशल ने इस फिल्म को मना कर दिया था क्यूंकि वो दूसरी बायोपिक में नज़र आने वाले हैं, सुजित सरकार की ‘उद्धम सिंह’, ये भारत के स्वतंत्रता के पहले की कहानी होगी, जिसमे वीर स्वतंत्रता सेनानी ने जलियावाला बाग़ में घटी घटना का बदला लिया था, साल 1940 में जनरल डायर को मारकर उद्धम सिंह ने ब्रिटिश हुकूमत से बदला लिया था, उसी कहानी के साथ उनकी जीवनी को उनके बायोपिक में दर्शाया जाएगा.

अब एक बार फिर से ‘सारे जहां से अच्छा’ फिल्म स्पेस में ही लटक गयी है, पीपिंगमून.कॉम के सोर्स ने ये तो बताया ही है कि रणबीर कपूर धर्मा प्रोडक्शन की फिल्मों में व्यस्त होने के कारण इस प्रोजेक्ट का पार्ट नहीं होने वाले हैं. को-प्रोड्यूसर  रोनी स्क्रूवाला ने कुछ समय इस फिल्म को लेकर कहा था कि ‘अभी वो कुछ नहीं कह सकते हैं इस फिल्म के बारे में कि क्या होने वाला है.’

Recommended

Loading...
Share