Exclusive: धर्मा प्रोडक्शन ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ का ट्रेलर अगले शुक्रवार करेगा रिलीज़

By  
on  

भारतीय हिंदी सिनेमा के मशहूर निर्देशक करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘कलंक’ बड़े पर्दे पर बहुत जल्द दस्तक देने को तैयार है, बुधवार को इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया है, इसके साथ ही अब धर्मा प्रोडक्शन अपनी 2019 की चर्चित फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर  2’ का ट्रेलर रिलीज़ करने की तैयारी में है, बता दें कि अगले शुक्रवार 12 अप्रैल को पुनीत मल्होत्रा के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का ट्रेलर रिलीज़ किया जायेगा.

मौजूदा दौर में प्रोडक्शन हाउस फिल्म ‘कलंक’ की रिलीज़ को लेकर काफी व्यस्त है, ये एक पीरियड ड्रामा मूवी है, जिसमे वरुण धवन, आलिया भट्ट के साथ संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर जैसे मंझे हुए सितारे नज़र आने वाले हैं. अब एक और बड़ी फिल्म का ट्रेलर जल्द ही आने वाला है, इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया मुख्य किरदार में नज़र आने वाले हैं.

करण जौहर जो कि बुधवार को सिंगापुर में थे, जहां मैडम तुसाद में उनका मोम का पुतला लगाया गया है, उसके अनावरण के लिए ही वो वहां गये हुए थे, बता दें कि अब ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके के लिए वो भी वापस आ गये हैं. बॉलीवुड ये भी उम्मीद कर रहा है कि इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर साल 2012 की टीम को भी बुलाया जायेगा, जो हैं वरुण, आलिया और सिद्धार्थ, जिन्होंने इसी फिल्म के पहले भाग से बॉलीवुड में अपने सफ़र की शुरुआत की थी.

इस आने वाली फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच में उत्सुकता काफी ज्यादा है, कयास तो ये भी लगाये जा रहें हैं कि क्या इस आने वाली फिल्म में हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ कैमियो करते हुए नज़र आने वाले हैं. पिछले कई महीनों से ऐसे कयास लगाये जा रहें हैं.

आपको बता दें कि स्मिथ पिछले साल जब मुंबई में थे, तब उन्होंने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के अंधेरी के सेट में बॉलीवुड नंबर पर डांस भी किया था, वो गाना था ‘राधा तेरी चुनरी’ जिसमे स्मिथ ने अपने ही हिप हॉप अंदाज़ में डांस किया था. अगले शुक्रवार को रिलीज़ हो रहे ट्रेलर से ये भी पता चल ही जायेगा कि विल स्मिथ इस फिल्म में नज़र आने वाले हैं या नहीं.

Recommended

Loading...
Share