Exclusive:शाहरुख़ खान को ‘डॉन 3’नहीं हुई थी ऑफर,इन सितारों को मिला था मौका

By  
on  

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार शाहरुख़ खान की दिसंबर में रिलीज़ हुई ‘जीरो’ की असफलता के बाद, कई जगह रिपोर्ट्स में ये बताया गया है कि सुपरस्टार शाहरुख़ खान ने अपनी निजी वजहों के कारण फरहान अख्तर की आने वाली फिल्म ‘डॉन 3’ से किनारा कर लिया है, उसके बाद रणवीर सिंह को जिन्होंने ‘गली बॉय’ में शानदार अदाकारी की है उनको ये फिल्म ऑफर की गयी है. इसके आगे ये बताया गया था कि कैटरीना कैफ इस आने वाली फिल्म में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर नज़र आने वालीं हैं.

अब पीपिंगमून.कॉम आपके लिए एक बड़ी खबर लेकर आया है, वो ये है कि शाहरुख़ खान को फरहान और रितेश की तरफ से 'डॉन 3' कभी ऑफर ही नहीं की गयी है, लेकिन दोनों रणवीर सिंह और रणबीर कपूर को ये फिल्म ज़रूर ऑफर की गयी थी, लेकिन पीपिंगमून.कॉम के सोर्स के अनुसार दोनों में से कोई भी अभिनेता इस किरदार को करते हुए नज़र नहीं आ रहा है. जिस डॉन को कई देशों की पुलिस तलाश कर रहीं हैं, जिसे पहले अमिताभ बच्चन ने और फिर शाहरुख़ खान ने किया था, इसके साथ प्रसिद्धि के चरम तक लेकर गये भी थे, उसे रणवीर सिंह और रणवीर कपूर नहीं करते हुए दिख रहें हैं. ये प्रीक्वल मूवी हो सकती है, और अगर ऐसा होता है तो इसका नाम ‘द राइज ऑफ़ डॉन’ होने वाला है.

आपको बता दें कि कई बॉलीवुड साइट्स ने ये भी बताया है कि ये आने वाली फिल्म इस सीरीज की आखिरी फिल्म होने वाली है और इसका नाम होगा डॉन:द फाइनल चैप्टर.

इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि जब फरहान से 'गली बॉय' के समय में 'डॉन 3' को लेकर सवाल किया गया था तो उन्होंने जवाब दिया था कि ‘मैं जहां भी जाता हूं मुझसे यही सवाल किया जाता है, ये पूर्व निर्धारित सवाल हो गया है, अभी मेरे पास आपके लिए कोई भी अपडेट नहीं है, अब तो आगे समय ही बताएगा कि इस रोमांचित कर देने वाले प्रोजेक्ट के साथ क्या होता है.

Recommended

Loading...
Share