PeepingMoon Exclusive: रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला को 'बिग बॉस 14' में एक-दूसरे का सपोर्ट था लेकिन जिन्होंने वापसी की, उन्हें एक बड़ा फायदा मिला- सृष्टि रोडे

By  
on  

3 अक्टूबर 2020 को सलमान खान के शो बिग बॉस के चौदहवें सीजन की शुरुआत हुयी. कंटेस्टेंट्स के रूप में एजाज खान, निक्की तंबोली, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, जैस्मीन भसीन, निशांत सिंह मलकानी, शहजाद देओल, सारा गुरपाल, जान कुमार सानू, पवित्रा पुनिया और राहुल वैद्य नजर आये. बाद में वे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट में शार्दुल पंडित, कविता कौशिक और नैना सिंह भी जुड़ गए. अली गोनी ने जैस्मीन के सपोर्टर के रूप में एंट्री ली. दिसंबर में, फॉर्मर कंटेस्टेंट राखी सावंत, अर्शी खान, राहुल महाजन, विकास गुप्ता, कश्मीरा शाह और मनु पंजाबी ने अपनी एंट्री से शो की टीआरपी थोड़ी बढ़ा दी. 

अब 4 महीने के बाद रविवार 21 फरवरी को ग्रैंड फिनाले होने वाला है. रुबीना, राहुल, अली, निक्की और राखी फाइनलिस्ट हैं. शो ख़त्म होने से पहले, PeepingMoon ने फॉर्मर कंटेस्टेंट सृष्टि रोडे से बात की जो कि रुबीना दिलैक की दोस्त और बहुत बड़ी सपोर्टर है. सृष्टि से यह पूछने पर की रुबीना के साथ वह किस कंटेस्टेंट को टॉप 2 में देखना चाहती है तो सृष्टि ने कहा, अली गोनी और राहुल वैद्य.' 

शो में कंटेस्टेंट के कई कमबैक्स और एक्सिटस हुए क्या यह उनके लिए जायज था जिन्होंने पूरा सीजन घर में बिताया ? इसपर सृष्टि ने कहा, 'फेयर और अनफेयर के बारे में नहीं पता लेकिन मुझे लगता है जो लोग बाहर जाते है और अंदर आते है वो बहुत स्ट्रॉन्ग होते है. उन्हें अपने खेल को आत्मसात करने का मौका नहीं मिलता है और दूसरों के बारे में भी. कंटेस्टेंट को पोक करने में उनका ऊपरी हाथ होता है.

सृष्टि 'बिग बॉस 12' का हिस्सा रह चुकी हैं. यह पूछने पर कि इस सीजन में उन्होंने किस कंटेस्टेंट के अंदर अपने जैसी चिंगारी देखी है उन्होंने कहा, 'हर इंसान अलग है. मुझे वास्तव में लगता है कि मैं गलत सीज़न में उतरी थी और बेहतर प्रदर्शन कर सकती थी लेकिन इसके अलावा, जब आप मनोरंजन के बारे में बात करते हैं, तो राखी सावंत जैसी कोई नहीं होती है. बेशक, वह गलत हो जाती है और कई बार प्लॉट भी हार जाती है. मुझे उस पर बहुत गुस्सा आया जब उसने अभिनव के शॉर्ट्स को खींचा. मैं भी निराश थी लेकिन वह सब छोड़ कर, मुझे लगता है कि वह एक महान इंसान और सुपर एंटरटेनर है. घर में 5 लोग है और सबसे ज्यादा राखी दिखती है. वह लोगों को हंसाने के लिए एक जोकर बनने की कोशिश करती है जब हम सब हीरोइन बनना चाहती है. वह वक सुपर क्वालिटी है. मैं उम्मीद करती हूं कि उसे इसके बाद काम मिलेगा क्योंकि मुझे लगता है कि वह बहुत मेहनती है.

सृष्टि ने आगे कहा, 'मुझे हमेशा से लगता था कि अली जरूर करेगा. बीच में थोड़ा स्लो हो गया लेकिन उन्होंने फिर से रफ़्तार पकड़ी. अली का दिल अच्छा है. 

Recommended

Loading...
Share