Mother's Day Exclusive: करण पटेल से कम पॉपुलर होने के बावजूद शादी करने पर अंकिता भार्गव हो चुकी हैं बुरी तरह ट्रोल, बेटी मेहेर को लेकर इस वजह से बनी इतनी प्रोटेक्टिव

By  
on  

मां शब्द अपने आप में एक ताकत है. ऐसे में इस रिश्ते का जश्न मनाने वाला दिन यानी 'मदर्स डे' अब बस कुछ ही दिन दूर है. जहां टीवी इंडस्ट्री ने विभिन्न किरदारों और शो के माध्यम से मांओं को सम्मानित किया है, वहीं चलिए हम आज आपको रियल लाइफ मॉम यानी अंकिता भार्गव से की गयी खास बातचीत के बारे में बताते हैं, जिन्होंने बेहद खूबसूरत तरीके से अपनी बेटी मेहेर करण पटेल के बड़े होने की सोशल मीडिया पर डॉक्युमेंटिंग की थी.

अब, चूंकि मदर्स डे करीब है, ऐसे में अंकिता ने PeepingMoon.com के साथ दिल खोलकर बातचीत की है. इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि पति करण पटेल जितना पॉपुलर ना होने की वजह से उन्हें उनसे शादी करने पर ट्रोल होना पड़ा था. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इसी वजह से उन्होंने अपनी बेटी मेहेर को सोशल मीडिया की दुनिया से ना मिलाने का फैसला किया. हालांकि, एक दिन करण ने अपने सोशल मीडिया पर बेटी की तस्वीर शेयर की थी, और यह वही मौका था, जब फैंस ने देखा की उनकी नन्ही परी कितनी प्यारी है.

(यह भी पढ़ें: करण मेहेर की तरफ आकर्षित रहते है वह हर दिन मुझे उसे जन्म देने के लिए शुक्रिया कहते है-  अंकिता भार्गव )

शुरुआती दिनों में मेहेर के चेहरे को इमोजी के साथ कवर करने के बारे में बात करते हुए, अंकिता ने कहा, "मेरे बचाव में, यहां तक कि करीना कपूर खान भी अपने दूसरे बेटे के चेहरे को ढंकने के लिए एक इमोटिकॉन का इस्तेमाल करती हैं. मैं इसे लेकर बहुत खुश हूं (हंसते हुए). जब से मैंने करण से शादी की, मुझे बिना किसी गलती के हर तरह से ट्रोल किया गया. जी हां, मैं एक्टर्स के परिवार से आती हूं लेकिन मिडिल क्लास. साथ ही मैं एक्टर के रूप में इतनी पॉपुलर नहीं थी. मैं इंडस्ट्री में बस अपना काम कर रही थी, लेकिन मैं तुलना में करण जितनी पॉपुलर नहीं थी. लोगों ने इस चीज को बुरी तरह से लिया और करण से अपनी जितनी पॉपुलर एक्ट्रेस से शादी करने की उम्मीद की थी. मुझे समझ में नहीं आता कि जब शादी की बात आती है, तो पॉपुलैरिटी किस तरह का माप है. लेकिन लोगों के लिए, यह अधिक महत्वपूर्ण था कि मैं करण जितनी पॉपुलर नहीं थी. मुझे बुरी तरह से ट्रोल किया गया."

उन्होंने आगे बताया कि वह लोगों द्वारा अपनी बेटी मेहेर के बारे में कुछ भी बुरा सुनने, पढ़ने और जानने के लिए तैयार नहीं थी. वह कहती हैं, "जब ऐसा हुआ, तब मेरा एक बड़ा हिस्सा अपने जीवन को रेस्ट्रिक्ट करना चाहता था और पब्लिक नहीं. लेकिन हमारे आस-पास मौजूद मीडिया आदि के साथ ऐसा करना मुमकिन नहीं है. जीवन में जो कुछ भी हुआ है उसके बाद, मैं अपनी बच्ची के खिलाफ किसी भी ट्रोलिंग को सुनने के लिए तैयार नहीं थी. मैं पढ़ना, देखना या जानना नहीं चाहती कि लोग उसके बारे में बुरा सोच रहे हैं या फिर उसके बारे में उसके लुक्स या जो भी हो उसके बारे में बुरा बोल रहे हैं. मैं इसे अपने शुभचिंतकों, प्रियजनों के साथ साझा करना चाहती थी कि मेरी बेटी बड़ी हो रही है और खुश है लेकिन मैं नहीं चाहती थी कि कोई उसे जज करे. ये बिलकुल भी सही नहीं है."

इस बारे में खुलासा करते हुए कि किस तरह से मेहेर की पहली तस्वीर करण ने शेयर की थी, अंकिता कहती हैं, "करण ने एक दिन उसकी तस्वीर शेयर की. हम तब सन एंड सैंड में डिनर के लिए बैठे हुए थे. मेरे पार्टनर (जो उसके कपड़ों की लाइन पर उसके साथ काम करते हैं) ने मुझे फ़ोन किया और इस बारे में बताया. इंस्टाग्राम खोलने के बाद, मैंने देखा कि मेरी टाइमलाइन करण और मेहेर के हाफ फेस तस्वीर से भरी हुई थी. यह देख मेरा दिल घबरा गया. मैंने करण से कहा, "आपने एक तस्वीर पोस्ट की और मुझे बताया भी नहीं, पूछना भूल गए." जिसपर करण ने कहा, "हां, इसलिए आप भी उसकी तस्वीरें पोस्ट करें." मुझे लगता है कि मुझे उस आइसब्रेकर की जरुरत थी, नहीं तो मैंने 2040 में उसके चेहरे से पर्दा उठाने की प्लानिंग बनाई थी."

नीचे देखें इंटरव्यू:

(Transcripted By: Nutan Singh)

Recommended

Loading...
Share