PeepingMoon Exclusive: मैं अभी भी अपने करियर की बिगिनिंग में हूं क्योंकि सीखना कभी रोक नहीं सकती- 'सपने सुहाने लड़कपन के' फेम महिमा मकवाना

By  
on  

टेलीविजन के कई हिट शोज में काम कर चुकीं एक्ट्रेस महिमा मकवाना एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक उभरता सितारा है. सिर्फ 21 साल की उम्र में महिमा ने इंडस्ट्री में एक दशक पूरा कर लिया है. बहुत छोटी उम्र में उन्होंने कैमरे को अपना करियर बना लिया था. महिमा ने 'सपने सुहाने लड़कपन के', बालिका वधु' और 'शुभारंभ' जैसे कई हिट सीरियल में काम किया है. हाल ही में पीपिंगमून के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में एक्ट्रेस ने बताया कि अब तक उनके लिए सबसे मुश्किल किरदार क्या था. 

यह पूछने पर कि उनके लिए सबसे चैलेंजिंग किरदार क्या था एक्ट्रेस ने कहा, 'अब तक जो किरदार मुझे मिले हैं या जिन्हे मैंने उन्हें चुना है, वह हमेशा से एक के बाद एक लेवल ऊपर बढ़ता गया. मैंने खुद ने अपने लिए बेंचमार्क सेट किया है. अगर मैं कहूं तो मेरे लिए सबसे मुश्किल किरदार स्वरा भास्कर के साथ मेरी सीरीज 'फ्लेश' का था, जो पिछले साल आयी थी. उसमें मैंने जोया का किरदार निभाया था उस वर्ल्ड में रहना टेरिफाइड था. वह मेरे लिए मेंटली टफ कैरेक्टर था. रही बात कि मैंने हर तरह का किरदार निभाया है तो  मुझे लगता है कि मैं अभी भी अपने करियर की बिगिनिंग में हूं क्योंकि मैं सीखना कभी नहीं रोक सकती. मैं आगे और भी अलग- अलग किरदार को एक्सप्लोर करना चाहती हूं. 

 

 

बता दें, स्वरा भास्कर स्टारर यह सीरीज ह्यूमन और सेक्स ट्रैफिकिंग जैसे गंभीर मुद्दे पर बनी थी. सीरीज में स्वरा भास्कर पुलिस अधिकारी की भूमिका थी. सीरीज को डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने प्रोड्यूस किया था. सिद्धार्थ आनंद वॉर और बैंग बैंग जैसी एक्शन फ़िल्मों के लिए जाने जाते हैं.

महिमा के काम की बात करें तो ऐसी रिपोर्ट्स है कि बहुत जल्द वो सलमान खान और आयुष शर्मा के साथ फिल्म 'अंतिम' में दिखाई देंगी लेकिन अब तक महिमा या 'अंतिम' की टीम की तरफ से कोई ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं आयी है.

Recommended

Loading...
Share