PeepingMoon Exclusive: अक्षय खरोदिया ने अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट पर की बात, बताया 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के मेकर्स के साथ कर रहे हैं डेब्यू

By  
on  

एक्टर अक्षय खरोदिया टीवी की दुनिया में अपने हिट शो 'पंड्या स्टोर' में देव पंड्या की भूमिका निभाने के लिए दर्शकों के बीच खूब पसंद किये जाते हैं. वह एक्टर होने के अलावा एक मॉडल के रूप में भी बेहद पॉपुलर हैं. हाल ही की बात करें तो, एक्टर को क्रिस्टल डिसूजा और सिद्धार्थ गुप्ता के साथ टिप्स के म्यूजिक वीडियो 'एक बेवफा' में काम कर अपने फैंस का दिल जीता है. ऐसे में एक्टर ने PeepingMoon.com को दिए अपने इंटरव्यू इंटरव्यू में हॉलीवुड डेब्यू के बारे में खुलकर बात की है.

अक्षय कहते हैं, "मैं तीन बॉलीवुड फिल्म्स कर चुका हूं, अभी आने वाले समय में दो बतौर लीड रिलीज होने वाली है. एक हॉलीवुड फिल्म है, जो दिसंबर में रिलीज होने वाली है. फिलहाल शो के मामले में मैं सिर्फ 'पंड्या स्टोर' कर रहा हूं और उसके बाद फ्यूचर में मेरे सिर्फ बॉलीवुड के लिए प्लान है. हॉलीवुड प्रोजेक्ट बहुत बड़ी फिल्म है, 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के मेकर्स के साथ की है. इसकी मार्को और अफगानिस्तान में इसकी शूटिंग की है. यह एक फुल-ऑन एक्शन फिल्म है."

(यह भी पढ़ें: PeepingMoon Exclusive: 'अमिताभ बच्चन के साथ काम करते समय पूरा बॉलीवुड मेरे आंखों के सामने था'- अक्षय खरोदिया)

खैर, पीपिंगमून अक्षय को इस बड़े प्रोजेक्ट के लिए बधाई देता है. करियर के इतने शुरुआती चरण में एक्टर द्वारा हॉलीवुड प्रोजेक्ट हासिल करना सराहनीय है.

Recommended

Loading...
Share