PeepingMoon Exclusive: लड़के- लड़की की लव स्टोरी की जगह थोड़ी और नयी किस्म की स्टोरीज आनी चाहिए- परम सिंह

By  
on  

'साड्डा हक़', 'गुलाम' और 'हैवान- द मॉन्स्टर' जैसे शोज में काम कर चुके अभिनेता परम सिंह आखिरी बार 'इश्क पर जोर नहीं' टीवी सीरियल में नजर आये थे, जो पिछले महीने ऑफ एयर हो गया था. शो के ऑफ एयर होने की खबर बाहर आने के बाद शो और परम के फैंस ट्विटर पर दुसरे सीजन की डिमांड करने लगे. परम अपने हर किरदार के साथ कुछ नया करने में विश्वास रखते है और सास बहु के ड्रामे वाले सीरियल्स को करने से बचते है. हाल ही में पीपिंगमून के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में उन्होनें 'इश्क पर जोर नहीं' शो बंद होने और छोटे परदे की सबसे अच्छी और अनोयिंग चीज क्या है  इसपर बात की. 

यह पूछने पर कि 'इश्क पर जोर नहीं' शो बंद होने के बाद वह क्या कर रहे है तो उन्होनें कहा, 'फिलहाल मैं ब्रेक ले रहा हूं, घूम रहा हूं, पढ़ रहा हूं. मैं लोगों से मिल रहा हूं और लुक टेस्ट दे रहा हूं. शो ऑफ एयर होने के बारे में बात करते हुए परम ने कहा, हां, बताया था. हमें तीन हफ्ते पहले ही बताया था. हमारे जो फैंस है वो ट्रेंड करने लग गए कि हमें 'इश्क पर जोर नहीं' सीजन 2 चाहिए फिर हमें तीन महीने का एक्सटेंशन मिल गया. फिर पता नहीं क्या हुआ इंटरनेट कुछ बातें हुयी होंगी फिर वो एक्सटेंशन भी कैंसिल हो गया, पता नहीं क्यों. 

दुसरे सीजन का हिस्सा होने पर अभिनेता ने कहा, वो डिपेंड करता है कि कब आ रहा है. क्या किरदार है, क्या स्टोरी है. कास्ट और क्रू तो बहुत अच्छी है मेकर्स भी बहुत अच्छे है. चैनल भी बहुत अच्छा है लेकिन स्टोरी पर डिपेंड करता है कि क्या होगा स्टोरी में, मेरा किरदार क्या होगा ? 

परम ने आगे कहा कि अगर इशिता मुद्गल सीजन 2 का हिस्सा होगी तो वह जरूर उसमें काम करेंगे. उन्होंने कहा- वो होगी तो करूंगा ही करूंगा. वो तो होगी ही. पता नहीं न जब आएगा तब क्या कर रहे होंगे और आएगा की नहीं, कुछ पता नहीं है. अगर आएगा सबकुछ सही हुआ तो करेंगे. 

टाइपकास्ट होने के सवाल पर अभिनेता ने कहा, 'हां, मैं एक्सपेरिमेंट करने की कोशिश करता हूं. हालांकि मैंने पांच टीवी शोज किये हैं. जितना मुझे समझ आता है, मुझे जो मिलता है, उसमें मैं अलग करने की कोशिश तो करता हूं.मुझे भी थोड़ा एक्ससाइटमेंट मिलना चाहिए, चैलेंज मिलना चाहिए तो मजा भी आता है करने में वरना एक ही चीज करता रहूंगा तो न मेरे पास होगा कुछ करने के लिए और न ही आप (ऑडियंस) लोगों को देखने में मजा आएगा. 

परम से जब पूछा गया कि उन्हें टीवी इंडस्ट्री की अच्छी और अनोयिंग चीज क्या लगती है तो उन्होनें कहा, 'अगर बाउंस स्क्रिप्ट हो टीवी में और एक्टर और डायरेक्टर को पहले स्क्रिप्ट मिल जाए तो शायद मेहतर हो जाएगा काम करना. थोड़ी और नयी किस्म की स्टोरीज आनी चाहिए. लड़के लड़की की लव स्टोरी और ये नहीं दिखाना चाहिए कि कैसे दो लोग जो बिलकुल ही अलग है और वही एक साथ आते है और फिर उनमें प्यार होता है. थोड़ा कुछ अलग भी होना चाहिए. 

Recommended

Loading...
Share