Exclusive: हॉट स्टार की साइंस फिक्शन कॉमेडी सीरीज में राधिका आप्टे और विजय वर्मा आएंगे नजर 

By  
on  

डिस्नी + हॉटस्टार की साइंस फिक्शन कॉमेडी सीरीज में राधिका आप्टे और विजय वर्मा की आएंगे नजर. दोनों ही कलाकार सिल्वर स्क्रीन पर एक स्ट्रॉन्ग परफ़ॉर्मर है और इंडस्ट्री में अपनी काबलियत के दम पर जगह बनाई. पीपिंगमून. कॉम को मिली जानकारी के अनुसार आनंद गांधी की इस अन्टाइटलड सीरीज में राधिका और विजय अलग- अलग किरदार निभाते आएंगे नजर. आनंद ने नेशनल अवॉर्ड विनिंग फील Ship of Theseus (2013) का निर्देशन किया है और काजोल की हेलीकॉप्टर इला के लिए स्क्रीनप्ले लिखा है.  

विजय जो ज्यादातर ग्रे किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं, इस सीरीज में पुलिस अफसर का किरदार निभाएंगे. राधिका भी एक ऐसा किरदार निभायेंगी जिसे उन्होंने पहले कभी नहीं किया है. बता दें, पिछले तीन साल से आनंद इस प्रोजेक्ट के बारे में लिख रहे हैं और अपने क्लाइंट अडवाइसर और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के रूप में एक वैज्ञानिक को ऑन बोर्ड लेकर आएं .पहले वो इसपर इंग्लिश फीचर फिल्म बनाना चाहते थे लकिन बाद में इरादा बदलकर इसे हिंदी में बनाने का विचार किया. फरवरी से इस सीरीज की शूटिंग शुरू हो गयी है लेकिन लॉकडाउन होने की वजह से इसे रोक दिया गया है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड में क्या है अंतर? जवाब में राधिका आप्टे ने कहा , "आपको उनसे पैसे के लिए भीख नहीं मांगनी पड़ती'

जोया अख्तर की गली बॉय में विजय वर्मा के काम की खूब सराहना हुयी थी. वो करण जौहर की घोस्ट स्टोरी में दिखाई  देने के साथ, टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3', इम्तियाज अली की 'शी' में भी नजर आये थें. हाल ही में जी 5 बम्फाड में भी नजर आए थें. विजय के पास मीरा नायर की 'अ सूटेबल बॉय' भी है. राधिका आप्टे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ 'रात अकेली है में' नजर आएंगी.  

Recommended

Loading...
Share