Exclusive: क्या शाहरुख़ खान के साथ मिलकर Netflix पर वेब डेब्यू की तैयारी कर रहीं हैं ऐश्वर्या राय बच्चन ?

By  
on  

ऐश्वर्या राय बच्चन के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय ने कोरोनावायरस लॉकडाउन के बाद वेब की दुनिया में उतरने का फैसला किया है. Peeping Moon को एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है कि बच्चन बहू अपने नेटफ्लिक्स ओरिजिनल के लिए बहुत उत्साहित है. जो उनके बॉलीवुड के को-स्टार शाहरुख खान के बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रायोजित किया जा रहा है. वही ऐश्वर्या के पति अभिषेक बच्चन जल्द ही अमेज़न प्राइम इंडिया के 'Breathe' के सीजन 2' के साथ अपना वेब डेब्यू करने जा रहे हैं. लगता हैं अपने पति अभिषेक बच्चन के इस फैसले से प्रभावित एक्ट्रेस ने भी वेब की दुनिया में आने का मन बना लिया हैं. 

Peeping Moon को मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के मुताबिक यह नेटफ्लिक्स ओरिजिनल एक महिला डायरेक्टर द्वारा निर्देशित किया जाएगा. जब तक पूरी चीजें फाइनल नहीं हो जाती तब तक नेटफ्लिक्स ओरिजिनल सीरीज के नाम को रिवील  नहीं करेगा. वहीं खबर यह भी है कि ऐश्वर्या ने अभी वर्बली सीरीज को लेकर दिलचस्पी दिखाई है और सभी अन्य लॉजिस्टिक्स को अंतिम रूप दिए जाने के बाद ही ऐश्वर्या कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करेंगी. 

Recommended Read: एनिवर्सरी स्पेशल: देखें, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक की शादी का वेडिंग एल्बम, नहीं हुई थी बॉलीवुड में ऐसी शादी 

ऐश के पास अभी निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' है. फिल्म का  फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. वहीं लॉकडाउन के खत्म होने के बाद फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू होगी. यह फिल्म तमिल की एक फिल्म पर आधारित है. तमिल में भी यह फिल्म इसी नाम से प्रदर्शित हुई थी. वहीं साथ ही ऐश्वर्या 19 वीं शताब्दी के सौजन्य और अभिनेता बिनोदिनी दास के जीवन पर आधारित उनकी अगली फिल्म के लिए परिणीति निर्देशक प्रदीप सरकार के साथ बातचीत कर रही हैं. माना जा रहा है कि ऐश को फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण चीजें आगे नहीं बढ़ पाई.

ऐश्वर्या राय बच्चन  90s की उन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस में से एक है, जो काजोल (त्रिभंगा), माधुरी दीक्षित (द हीरोइन), लारा दत्ता (हंड्रेड), रवीना टंडन, प्रियंका चोपड़ा (द व्हाइट टाइगर), विद्या बालन (इंदिरा गांधी बायोपिक) और सुष्मिता सेन (आर्या) के बाद अपने डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार हैं और जल्द ही हमें वेब स्क्रीन पर नजर आएंगी.

(Transcripted By: Varsha Dixit)
(Source: Peepingmoon)

 

Recommended

Loading...
Share