PeepingMoon Exclusive: क्या सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-मैनेजर दिशा सालियान ने मंगेतर-एक्टर रोहन राय के साथ अपने बिगड़े रिश्ते की वजह से किया सुसाइड?

By  
on  

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान ने कल रात मुंबई के मलाड स्थित रीजेंट गैलेक्सी नाम की बिल्डिंग से कूदकर सुसाइड कर ली है. ऐसे में PeepingMoon.com को खास तौर से इस बारे में पता चला है कि दिशा की दुखद मौत की रात आखिर क्या हुआ था कि उसने इतना बड़ा कदम उठा लिया. बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले लॉकडाउन खत्म होने के बाद दिशा अपने माता-पिता के दादर वाले घर से अपने बॉयफ्रेंड एक्टर रोहन राय के घर पर शिफ्ट हुई थी.वह पिछले छे साल से रिलेशनशिप में थे और वह जल्द ही शादी के बंधन में भी बंधने वाले थे. 

हालांकि, उनका रिश्ता इतना अच्छा नहीं चल रहा था, क्योंकि दिशा और रोहन के बीच झगड़े हुआ करते थे. दिशा के सुसाइड की रात, टीवी सेलेब्स की एक छोटी सी पार्टी थी जिसमें 8-10 लोग शामिल हुए थे, जिन्होंने उन दोनों के बीच झगड़ा होते हुए सुना था. जिसके कुछ देर बाद उन्होंने अचानक छत से तेज आवाज सुनी और फिर सभी ने दिशा को खून में लथपथ पाया.

(यह भी पढ़ें: Exclusive: बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सलियन ने मुंबई स्थित बिल्डिंग के 14वीं मंजिल से कूदकर किया सुसाइड)

दिशा को इसके बाद आनन फानन में बोरिवली के शताब्दी अस्पताल में ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. जांच की प्रक्रिया चल रही है और रोहन को कोई क्लीन चिट नहीं दी गई है. दीशा के माता-पिता उसकी आत्महत्या से व्याकुल हो चुके हैं और उन्होंने कहा कि वे रिश्ते से खुश नहीं थे, लेकिन बेटी की वजह से राजी हुए थे. मुंबई पुलिस के जोन 11 के डीसीपी मोहन कुमार दहिकर ने एक न्यूज चैनल से कहा है, "घटना सुबह 1.00 बजे हुई.  दिशा सालियान के अलावा उनके मंगेतर रोहन राय और उनके कॉमन फ्रेंड भी फ्लैट में मौजूद थे. खाना खाने और शराब पीने के बाद, दिशा ने बेडरूम में जाकर दरवाजा अंदर से बंद कर लिया. उसने फिर कमरे की खिड़की से छलांग लगा दी." दहिकर ने अन्य चीजों पर कुछ नहीं कहते हुए कहा कि पुलिस मामले की आगे जांच कर रही है.

बात करें रोहन की तो उन्होंने अब तक कई एड्स में काम करने के अलावा Zee5 की वेब सीरीज 'बॉम्बर्स' में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. वहीं, सुशांत के अलावा दिशा कॉमेडियन भारती सिंह और एक्टर वरुण शर्मा की भी मैनेजर रह चुकी हैं. जब न्यूज चैनल ने भारती से संपर्क किया तो उन्होंने दिशा की मौत की खबर पर रियेक्ट करते हुए कहा, "दिशा आठ साल पहले मेरी मैनेजर थी.  इंडियाज गॉट टैलेंट के पहले सीजन को मेरे द्वारा होस्ट करने के दौरान उसने मेरे साथ काम शुरू किया था. उसने मेरे साथ 1 से 2 साल तक काम किया. दिशा एक मेहनती और विनम्र लड़की थी. वह बात करते हुए कभी अपनी आवाज नहीं उठा सकती थी. हालांकि, अब वह मेरी मैनेजर नहीं थी, लेकिन हमारी कभी कभी बातें होती थीं. वह मुझसे हालचाल पूछती रहती थी. मैं उसकी आत्महत्या के बारे में जानकर हैरान हूं. मुझे आश्चर्य है कि कैसे उसे इतना बड़ा कदम उठाया."

जबकि दूसरी तरफ एक्टर वरुण शर्मा ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

दिशा बंटी सजदेह की कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट एंड एंटरटेनमेंट लिमिटेड के साथ काम कर रही थीं. उसने पहले सेलिब्रिटी टैलेंट एजेंसी KWAN और अन्य पीआर एजेंसियों के साथ काम किया था.

(Transcripted By: Nutan Singh)

(Source: ABP News)

Recommended

Loading...
Share