PeepingMoon Exclusive: बिग बॉस 14 की रिलीज डेट, कॉन्सेप्ट से लेकर सलमान खान के प्रोमो और कंटेस्टेंट्स तक से जुड़ी जाने सभी बातें!

By  
on  

सोनी एंटरटेनमेंट चैनल ने अपने सबसे पॉपुलर शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को अमिताभ बच्चन के साथ लेकर आने की घोषणा कर दी है. ऐसे में अब दर्शक टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो सलमान खान के 'बिग बॉस 14' के बारे में जानने को लेकर उत्सुक हैं कि शो को कैसे लॉकडाउन के बीच शूट किया जायेगा?

ऐसे में PeepingMoon.com को एक्सक्लूसिव तौर पर शो से जुड़ी हॉट गपशप मिली है. तो आपको बता दें कि, BB14 को कुछ महीनों तक पोस्टपोंड किए जाने की संभावना है. होस्ट चैनल कथित तौर पर इस बात की तैयारी कर रहा है कि Covid-19 के इस समय में  शूटिंग के लिए सोशल डिस्टनिंसिंग को कैसे बनाए रखना है.

(यह भी पढ़ें: जब सलमान खान से फोटोग्राफर ने भाग्यश्री को पकड़ कही थी स्मूच करने की बात, तब सुपरस्टार के जवाब ने जीत लिया था एक्ट्रेस का दिल)

बिग बॉस की शूटिंग के लिए 300 से अधिक क्रू की जरुरत होती है. इसमें कंटेस्टेंट्स, कैमरा पर्सन्स, तकनीशियन, पीसीआर (प्रोडक्शन कंट्रोल रूम) सदस्य, स्टोरी एडिटर्स, एडिट टीम मेंबर्स और अन्य शामिल हैं. हालांकि, मेकर्स चुनौती के लिए तैयार हैं. उन्होंने कॉन्सेप्ट पर काम करना शुरू कर दिया है. ऐसे में PeepingMoon.com को मिली जानकारी के मुताबिक, शो का यह नया सीजन Covid-19 लॉकडाउन से प्रेरित होने वाला है. आप भी अनुमान लगाते रहें!

सलमान खान कर रहे हैं अमिताभ बच्चन को फॉलो:

सूत्रों ने खुलासा किया है कि "शो के 14वे सीजन की घोषणा जून में सलमान खान के साथ होने वाली थी. हालांकि, प्लान को लॉक को लॉकडाउन के चलते पोस्टपोनड कर दिया गया. अब, जैसे ही अमिताभ बच्चन ने घर से KBC के आने वाले सीजन के लिए एक वीडियो शूट किया था, सलमान भी ठीक उसी तरह अपने पनवेल फार्महाउस से BB14 की घोषणा कर सकते हैं. क्रिएटिव टीम इसपर काम कर रही है ताकि सलमान के साथ इसका फॉर्मेट शेयर किया जा सके."

अक्टूबर में शो का प्रीमियर हो सकता है:

सूत्रों का कहना है, "BB14 के देरी का प्रमुख कारण 'खतरों के खिलाड़ी 10' है. आपको बता दें कि 22 फरवरी को प्रसारित होने वाले एडवेंचर रियलिटी शो ने केवल चार एपिसोड प्रसारित किए हैं. हालांकि, उसे इस लॉकडाउन के चलते बंद करना पड़ा है. लेकिन KKK10 ने अपने शुरुआती एपिसोड में अच्छी रेटिंग हासिल की थी. ऐसे में अब चैनल अपने फॉर्मेट में किसी तरह का बदलाव लाकर मौका नहीं लेना चाहती है. इस तरह से लॉकडाउन के बाद, शो कम से कम दो महीने तक जारी रहेगा. और इसके चलते BB14 में देरी हो रही है. शो का प्रीमियर अक्टूबर के पहले सप्ताह में हो सकता है."

सलमान 'सोशल डिस्टन्सिंग' को जोड़ने को लेकर उत्सुक हैं: 

PeepingMoon.com को मिली जानकरी के मुताबिक, सलमान BB14 पर एक नई सुविधा के रूप में सोशल डिस्टन्सिंग को जोड़ने के लिए उत्सुक हैं और मेकर्स इसपर अपनी राय साझा कर रहे हैं.

BB13 जैसे शो की टाइमलाइन इस बार बढ़ाने के मूड में मेकर्स नहीं हैं:

पिछले साल, BB13 को तीन महीने बाद खत्म होना था. लेकिन इस शो को अपनी आसमान छूती टीआरपी के कारण पांच हफ़्तों के लिए आगे बढ़ा दिया गया था. ऐसे में अब मेकर्स ने संकेत दिया है कि वे BB14 का विस्तार नहीं कर सकते हैं क्योंकि पाइप में डांस दीवाने, राइजिंग स्टार और खतरा खतरा के साथ कई शो हैं.

कंटेस्टेंट्स:

PeepingMoon.com के मुताबिक, विवादास्पद टीवी शो हमारी बहू सिल्क के एक्टर ज़ान खान, भाभी जी घर पर है फेम एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे, तुझसे है राब्ता के एक्टर शगुन पांडे का नाम बीबी 14 के कंटेस्टेंट्स के लिस्ट में शामिल है. हालांकि, शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम को लेकर अभी आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है.

(Transcripted By: Nutan Singh)

Recommended

Loading...
Share