PeepingMoon Exclusive: सुशांत सिंह राजपूत की करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती से पुलिस जल्द कर सकती है पूछताछ, समन भेजने की तैयारी ?

By  
on  

महज 34 साल की उम्र में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. सुशांत ने बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, लेकिन उनकी आत्महत्या के पीछे कई सवाल खड़े हो रहे है.  सुशांत अपनी फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ और रिलेशनशिप्स के कारण भी चर्चा में रहे. पिछले 1 साल से सुशांत को VJ-एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के साथ काफी देखा गया था. हालांकि दोनों ने कभी खुलकर अपने रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया है. रिपोर्ट्स की मानें तो रिया और सुशांत लिव-इन रिलेशनशिप में थे लेकिन सुशांत की आत्महत्या से पहले दोनों अलग हो गए थे. एक्टर के मोबाइल रिकॉर्ड के मुताबिक उन्होंने अपना आखिरी कॉल रिया चक्रवर्ती और अपने दोस्त महेश शेट्टी को मिलाया था. लेकिन दोनों ने ही सुशांत का कॉल नहीं उठाया. वहीं सुशांत की मौत के बाद से रिया का कोई रिऐक्शन मीडिया में सामने नहीं आया है, इसलिए अब उनकी खामोशी पर सवाल खड़े हो रहे हैं. रिया से पूछताछ करने की पुलिस समन भेज ने की तैयारी कर रही हैं.

वहीं पीपिंगमून को मिली नई जानकारी के अनुसार पुलिस के सुत्रों के हवाले से पता चला हैं कि सुशांत की सुसाइड केस की इन्वेस्टिगेशन आगे बढ़ाते हुए रिया से पुलिस थाने में पूछताछ करने की पुलिस समन भेज ने की तैयारी कर रही हैं. पुलिस जल्द ही रिया से पूछताछ कर के उनकी स्टेटमेंट दर्ज करने की तैयारी में हैं. वहीं सोर्सेज के अनुसाल रिया की फैमिली की तरफ से ये बयान आया हैं कि अभी लो बातचीत करने की स्थिती में नहीं हैं.

Recommended Read: PeepingMoon Exclusive: सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे परिवार के सिर्फ आठ लोग

 
वहीं पीपिंग मून ने आपको पहले ही बताया थी कि सुशांत के करीबी सूत्रों ने संकेत दिया है कि एक्टर ने पूर्व वीजे और स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के साथ ब्रेकअप कर लिया था. हालांकि उन्होंने कभी पुष्टि नहीं की कि वे डेटिंग कर रहे हैं, सुशांत और रिया के लंबे समय से रिश्ते में होने की बात मानी जा रही थी. एक्टर के करीबी दोस्तों ने बताया कि यह एक "टॉक्सिक" रिलेशनशिप था, जिसने सुशांत को अपने करीबी लोगों से दूर कर दिया था. ऐसा माना जाता है कि पिता को यह संदेह था कि यह सारी समस्या "उस बंगाली लड़की" को लेकर थी और सुशांत ने उसी के वजह से परिवार से नाता तोड़ लिया था. 

बता दे कि, पिछले साल सुशांत और रिया साथ में छुट्टियां मनाने पेरिस गए थे. दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अलग- अलग फोटोज पोस्ट की थीं.  इसके बाद दोनों साथ में इटली भी पहुंचे थे.

Recommended

Loading...
Share