PeepingMoon Exclusive: 'Ludo' से लेकर 'Jhund' तक, अपनी 3 छोटे बजट फिल्मों को टी-सीरीज़ सीधा नेटफ्लिक्स पर करेगा रिलीज़ !

By  
on  

बॉलीवुड को ओटीटी प्लेफॉर्म्स रास आ गए हैं. लगातार कई फिल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हो रही हैं. थिएटर कब खुलेंगे इसे लेकर दूर दूर तक कोई उम्मीद मेकर्स प्रोड्यूसर्स को नजर नहीं आ रही. ऐसे में दर्जनभर मेकर्स अपनी फिल्में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर लेकर आ चुके हैं और कुछ इसकी तैयारी में हैं. जहां एक तरफ एबुडेंशिया एंटरटेनमेंट के निर्माता विक्रम मल्होत्रा ने पहले ही विद्या बालन स्टारर शकुंतला देवी बायोपिक अमेजॉन प्राइम को बेच दी है तो वहीं पैनोरमा स्टूडियो के कुमार मंगत पाठक ने भी ओटीटी की राह पकड़ते हुए अपनी फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया, द बिग बुल और खुदा हाफिज को डिज्नी प्लस हॉटस्टार को बेची है.

 

इसी ट्रेंड को देखते हुए टीसीरीज के भूषण कुमार भी आगे बढ़े हैं. पीपिंगमून को एक्स्क्लूसिव जानकारी मिली है कि टीसीरीज ने अपनी कुछ छोटे बजट की फिल्में डायरेक्ट टू डिजिटल फॉरमैट में नेटफ्लिक्स को बेच दिया है. हमारे सूत्रों के मुताबिक डील लॉक हो चुकी है और लीगल पेपरवर्क खत्म होते ही इन फिल्मों के नाम का बहुत जल्द आधिकारिक ऐलान भी हो जाएगा. जिन फिल्मों को नेटफ्लिक्स प्रीमियर के लिए चुना गया है वो फिल्में हैं लूडो, झुंड  और इंदू की जवानी हैं. वही फिल्म छलांग को लेकर अभी बातचीत चल रही है. ये सारी फिल्में इसी साल के पहले 6 महीने में रिलीज होनी थीं लेकिन लॉकडाउन के चलते ऐसा नहीं हो पाया. 
यही नहीं टीसीरीज अपने कुछ और फिल्मों जैसे जॉन अब्राहम इमरान हाशमी स्टारर मुंबई सागा और परिणीती चोपड़ा स्टारर सायना नेहवाल बायोपिक के लिए भी डील करना चाहती है लेकिन ये बात बन नहीं रही. फिलहाल प्रोडक्शन हाउस इन फिल्मों के बचे हुए हिस्से को जल्द से जल्द शूट करके बात आगे बढ़ाएगा. वहीं टीसीरीज की कुछ और फिल्में जैसे ट्यूजडे एंड फ्राइडे और एज्रा की रीमीक भी ओटीटी पर प्रीमियर हो सकती हैं.

Recommended Read: PeepingMoon Exclusive: वरुण धवन होस्ट करेंगे डिज्नी + हॉटस्टार की नौ फिल्मों की अनाउंसमेंट

तीन फिल्में जो नेटफ्लिक्स पर होंगी प्रीमियर
---------------------------------------------------------------

Ludo:- सबसे पहली फिल्म है अनुराग बासु के डायरेक्शन में बनी लूडो. जो कि एक डार्क कॉमेडी फिल्म है.जिसमें कई जिंदगियों की कहानी दिखाई जाएगी..लूडो में अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा और पंकज त्रिपाठी की अहम भूमिका है.फिल्म में प्रीतम का संगीत है.


 

Indoo Ki Jawani:- दूसरी फिल्म है इंदू की जवानी जिसमें कियारा आडवाणी और आदित्य सील की खास भूमिका है. ये एक कमिंग ऑफ एज ड्रामा है जिसे बंगाली फिल्मकार अबीर सेनगुप्ता निर्देशित कर रहे हैं.


 

Jhund:- सैराट बनाना वाले नागराज मंजुले की फिल्म झुंड में अमिताभ बच्चन विजय बरसे के रोल में दिखेंगे जो गली के नौजवानों ड्रग्स और अपराध की दुनिया से खींचकर फुटबॉल खेलना सीखाता है.


 

Chhalaang:- हंसल मेहता की छलांग में राजकुमार राव और नुसरत भरूचा की खास भूमिका है. राजकुमार राव इसमें पीटी मास्टर के रोल में है.इस फिल्म को लेकर अभी बातचीत चल रही हैं. 


(Transcripted By: Varsha Dixit)

Recommended

Loading...
Share