PeepingMoon Exclusive: सुशांत की मौत के एक महीने बाद भी मुंबई पुलिस को है मिसिंग लिंक की तलाश, रिया और अभिनेता की बहन से फिर होगी पूछताछ 

By  
on  

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज एक महीना हो गया है. इतने समय बाद भी मुंबई पुलिस इस मामले के अहम सुराग से कोसो दूर है. इंडस्ट्री के कई लोगों से पूछताछ करने के बाद भी उन्हें वो जानकारी नहीं मिल पा रही जिसकी उन्हें तलाश है कि आखिर ऐसा क्या हुआ था जिसने सुशांत को आत्महत्या का कदम उठाने के लिए मजबूर कर दिया. ऐसा लग रहा है कि मुंबई पुलिस को फिर सबकुछ जीरो से शुरू करना होगा. जहां फिर रिया को सवालों के घेरे में लिया जायेगा और सुशांत की फैमिली के बयान फिर से रिकॉर्ड किये जायेंगे.  

पीपिंगमून को खबर मिली है कि सुशांत के घर में खाना बनानेवाले शख्स से हाल ही में फिर से पूछताछ हुयी. यह पूछताछ 6 घंटे तक चली. कुक से पुलिस ने 14 तारीख की सभी डिटेल्स मांगी जो उस दिन आत्महत्या से पहले सुशांत ने अपने घर पर की थी.पुलिस को जो जानकारी चाहिए वह 11 जून से 14 जून की है. नीरज से यह भी भी पूछा गया कि वह किस तरह का खाना सुशांत को बना के देते थे. पुलिस जानना चाहती है क्या सुशांत और रिया के बीच कुछ हुआ था जिसने सुशांत को आत्महत्या का कदम उठाने पर मजबूर कर दिया. 

PeepingMoon Exclusive: सुशांत के रूम में मिले रेड बैग की मिस्ट्री सुलझी, दोस्त महेश शेट्टी का नहीं दिवंगत एक्टर की बड़ी बहन मीतू का है ये बैग

 

आज सुशांत की बहन मीतू को भी पुलिस ने फिर से बुलाया. मीतू के जरिये पुलिस जानना चाहती है कि पिछले तीन महीने से सुशांत की लाइफ में क्या हुआ. वह सुशांत की लाइफ में रिया के प्रभाव को जानना चाहते हैं. साथ रहने के दौरान कपल के बीच क्या परेशानियां थीं. 

सुशांत के कॉल डाटा रिकॉर्ड्स ने कुछ चीजों पर रौशनी डाली है, जो उन्होंने आत्महत्या से 24 घंटे पहले की थी. सुशांत के फैमिली, फ्रेंड्स और इंडस्ट्री के लोगों के बयान दर्ज करने के बाद पुलिस को ऐसा लगता है की कोई ऐसा सुराग हैं जो उनसे कोसो दूर है और उन्हें उसी एक सुराग की तलाश है. 

 

 

Recommended

Loading...
Share