PeepingMoon Exclusive: विकास बहल की अपकमिंग कॉमेडी ड्रामा फिल्म से कैटरीना कैफ के 'एग्जिट' के बाद कृती सेनन ने ली 'एंट्री' ?

By  
on  

फिल्ममेकर विकास बहल की पिछली फिल्म 'सुपर 30' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था, पर इसके बावजूद, फिल्ममेकर को अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए एक स्टार  मिलना मुश्किल हो रहा है. बता दें कि पिछले साल फ़िल्मकार विकास बहल पर फ़ैंटम फ़िल्म प्रोडक्शन हाउस में काम करने वाली एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. हालांकि, बाद में सारे आरोप झूठे साबित हुए और रिलायंस एंटरटेनमेंट की आंतरिक शिकायत समिति ने विकास को क्लीन चिट दे दी. वहीं विकास बहल की इस नई स्लाइस-ऑफ-लाइफ कॉमेडी फिल्म में पहले कैटरीना कैफ नजर आने वाली थी, लेकिन बाद कैटरीना ने किन्ही कारण वश अपने आपको इस प्रोजेक्ट से अलग कर लिया था.
 

वहीं कैटरीना के फिल्म से बाहर होने के चार महीने बाद, विकास बहल को आखिरकार अपनी फिल्म के लिए एक्ट्रेस मिल ही गई. Peepingmoon.com को एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है कि अब इस फिल्म में कृति सेनन लीड रोल में नजर आ सकती हैं. मेकर्स 'हीरोपंती' एक्ट्रेस के साथ फिल्म को लेकर बातचीत कर रहे है और कुछ हफ्तों में पेपर वर्क भी पूरा होने की उम्मीद है. माना जाता है कि कृति ने verbally रूप से सहमति दे दी है और एक बार सब कुछ सामान्य होने पर और शूटिंग की समयसीमा डिसाइड होने के बाद वो फिल्म को साइन करेंगी.

Recommended Read: PeepingMoon Exclusive: अभी 'Mogul' नहीं, SonyLIV की अगली पॉलीटिकल ड्रामा सीरीज को डायरेक्ट करेंगे सुभाष कपूर

 
अमिताभ बच्चन, जो अभी फिलहाल कोरोनवायरस के मद्देनजर अस्पताल में भर्ती हैं, इस कॉमेडी-ड्रामा में कृति के पिता के किरदार के लिए फाइनल किया गया है.  अभी फिलहाल फिल्म को टेंटेटिव नाम 'डेडली' दिया गया है. इस फिल्म में कृति की एक मल्टी लेयर कैरेक्टर की एक हिलेरियस जर्नी है. मेकर्स ने अभी तक शूटिंग की तारीख तय नहीं कि है, लेकिन जनवरी 2021 के आसपास फिल्म फ्लोर पर जाने की उम्मीद है. 

वहीं बता दें कि, विकास बहल की अगली फिल्म शुरू करने से पहले कृति के पास कई फिल्में है. कृति पहले लक्ष्मण उटेकर की 'Mimi' के बचे हुए शूट को पूरा करेंगी. फिर वह राजकुमार राव, डिंपल कपाड़िया और परेश रावल के साथ 'सेकंड इनिंग्स' फिल्म पर काम शुरू करेंगी. फिल्म की कहानी एक ऐसे दंपति की कहानी है जो अनाथ आश्रम में पले बढ़े हैं. दोनों में प्यार होता है और शादी कर लेते हैं. उन्हें कहीं न कहीं एक माता-पिता की जरूरत महसूस होती है, इसलिए वह एक माता-पिता को गोद ले लेते हैं. इस कॉमेडी फिल्म की शूटिंग मार्च से शुरू होनी थी पर कोरोना महामारी के चलते शूटिंग को स्थगित कर दिया गया था. वहीं इसके अलावा कृति के पास अक्षय कुमार की फिल्म  'बच्चन पांडे' भी हैं जो दिसंबर से फ्लोर पर जा सकती है. 

Recommended

Loading...
Share