Exclusive: ईडी की जांच में सहयोग नहीं कर रही हैं रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत के जीजा पर लगाया बड़ी साजिश रचने का इल्जाम

By  
on  

सूत्र रिया ईडी की जांच में सहयोग नहीं कर रही हैं. बार बार खुद के बीमार होने कि बात कह रहीं हैं. हर सवाल के जवाब में रिया कई बहाने बना रही हैं और कह रही हैं कि उन्हें कुछ याद नहीं. रिया के मुताबिक़ पैसों की बात मनगढ़ंत है, सुशांत के परिवार के कुछ लोग सुशांत के इंश्योरेंस और बाक़ी सम्पत्ति को हासिल करने के लिए ये दबाव बना रहे है. उन लोगों ने सुशांत पर भी मुझसे अलग होने के दबाव बनाया था लेकिन सुशांत समझदार थे इसी लिए उन्होंने खुद परिवार से दूरी बना ली थी.

सुशांत के जीजा एक बड़ी साज़िश करने में कई महीनों से जुटे हुए हैं. सुशांत ने जो भी पैसा खर्च किया अपनी समझ से किया, सुशांत के कहने पर ही वो घर और बाक़ी काम देख रही थी. सुशांत चाहते थे की वो अपना काम देखें और मैं बाक़ी चीज़ों की ज़िम्मेदारीउठाऊं. मैंने भी पैसे कमाए हैं मैंने 7 फ़िल्में की है. मैं एक अच्छे परिवार से हूं और मेरे पिता ने भी अपनी बड़ी सविंग्स मेरे नाम पर कर रखी थी.

(यह भी पढ़ें: CBI के हाथ में आया सुशांत सिंह राजपूत का सुसाइड केस, रिया चक्रवर्ती पर FIR हुई दर्ज)

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में CBI ने आज FIR दर्ज कर लिया है. बिहार सरकार द्वारा किये गए रिक्वेस्ट और और भारत सरकार से आगे की नोटिफिकेशन मिलने के बाद, केस अपने हाथ में ले लिया है. इससे पहले बिहार के पटना में मौजूद राजीव नगर पुलिस स्टेशन में एक्टर के पिता ने अपने बेटे की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार वालो के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी. केस में कुल 6 लोगों के नाम होने की बात कही जा रही है.

Recommended

Loading...
Share