PeepingMoon Exclusive: नेटफ्लिक्स सीरीज 'मसाबा मसाबा' में नीना गुप्ता के साथ स्पेशल कैमियो करने वाले हैं गजराज राव

By  
on  

गजराज राव और नीना गुप्ता की जोड़ी को आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की फिल्म 'बधाई हो' में दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था. जिसके बाद उनकी इस जोड़ी को ' शुभ मंगल सावधान' में एक बार फिर एक साथ देखा गया. ऐसे में अब, PeepingMoon.com को मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के मुताबिक, गजराज और नीना की यह जोड़ी एक बार फिर नेटफ्लिक्स के 'मसाबा मसाबा' में स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली है.

सीरीज में गजराज एक स्पेशल कैमियो में दिखाई देंगे, जिसमे वह अपना ही किरदार करते हुए नजर आएंगे. एक एक्सक्लूसिव तस्वीर में हम  नीना और गजराज को एक साथ देख सकते हैं. जिसमे दोनों को एक साथ किसी फिल्म के लिए शूट करते हुए दिखाया गया है. बता दें कि मसाबा मसाबा एक वेब शो है जो नीना की बेटी जानी मानी फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता के जीवन के रियल मोमेंट्स पर आधारित है.

(यह भी पढ़ें: 'मसाबा- मसाबा' में कैमियो करते नजर आएंगी कियारा आडवाणी )

सीरीज की स्क्रिप्ट मसाबा की अनूठी बैकग्राउंड, फैशन और परिवार के अलावा उनके पति मधु मंटेना से अलग होने के बाद उनकी दुनिया पर है. मसाबा मसाबा उनके जीवन की एक  प्रेरणादायक, आनंदमय उत्सव है. इस स्पेशल सीरीज में आप मां बेटी की जोड़ी मसाबा और नीना के स्पेशल रिलेशनशिप की झलक देख पाएंगे.

इस सीरीज को सोनम नायर द्वारा लिखा और डायरेक्ट किया गया है, जबकि अश्विनी यार्डी के विनियर्ड फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. इस सीरीज में कियारा आडवाणी को भी एक कैमियो में दिखाया जाएगा. मसाबा मसाबा को जल्द ही नेटफ्लिक्स पर प्रदर्शित किया जाना है.

Recommended

Loading...
Share