PeepingMoon Exclusive: सलमान खान ने 'टाइगर 3' और 'किक 2' के लिए आगे बढ़ाई 'कभी ईद कभी दिवाली' और आयुष शर्मा की इस फिल्म की डेट्स

By  
on  

COVID-19 की वजह से हुए लॉकडाउन ने ऐसा लगता है कि सलमान खान की प्राथमिकताओं को बदल दिया है! जी हां, Peepingmoon.com को एक्सक्लूसिव तौर से पता चला है कि सलमान ने अपनी आने वाली फिल्मों की लाइनअप में बदलाव लाते हुए उन्हें कुछ समय के लिए होल्ड पर रख दिया है. इस बारे में जानकारी रखने वाले सूत्रों ने खुलासा किया है कि सलमान ने डायरेक्टर फरहाद सामजी और अभिराज मिनावाला से कहा है कि वे अपने-अपने प्रोजेक्ट को होल्ड पर रखें क्योंकि सुपरस्टार अब अन्य फिल्मों की शूटिंग करेंगे.

सूत्रों के मुताबिक, यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि इन फिल्मों को सिर्फ होल्ड किया गया है कि इन्हे बंद कर दिया जाएगा. सूत्रों का कहना है, "प्रभु देवा की राधे की शूटिंग पूरी करने के बाद सलमान लवरात्रि के डायरेक्टर अभिराज मिनावाला की 'मुलशी पैटर्न' रीमेक की शूटिंग करने वाले थे. फिल्म में वह नार्थ इंडियन गैंगस्टर बने आयुष शर्मा के खिलाफ एक सिख सिपाही की भूमिका निभा रहे थे और इस तरह से इसकी शूटिंग दिसंबर में शुरू होने वाली थी. जिसके बाद सलमान को साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बनने जा रही पूजा हेगड़े को-स्टारर फरहाद सामजी की 'कभी ईद कभी दीवाली'  की शूटिंग शुरू करनी थी. हालांकि, सलमान के मन में बदलाव आया है और उन्होंने अब अभिराज की फिल्म की राइटिंग टीम को काम बंद करने को कहा है. माना जा रहा है कि एक्टर ने फरहाद को अपने अन्य प्रोजेक्ट्स पर काम करने के लिए भी सूचित कर दिया है क्योंकि उन्होंने यशराज फिल्म्स की 'टाइगर 3' और साजिद नाडियाडवाला की 'किक 2' को अपनी डेट्स दे दी है."

(यह भी पढ़ें: जैकलीन फर्नांडीज के जन्मदिन पर साजिद नाडियाडवाला ने की 'किक 2' की स्क्रिप्ट लॉक करने की घोषणा, सलमान खान संग करेंगी रोमांस)

सूत्रों के मुताबिक, राधे के पूरा होने के बाद सलमान अब जल्द ही टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त की शूटिंग करेंगे. वह अगले साल फरवरी में कुछ विदेशी स्थानों पर इसके लिए शूटिंग शुरू करेंगे. कैटरीना कैफ के साथ उनकी फिर से जुड़ने वाली फिल्म एक्शन सीरीज़ में सबसे बड़ी और आखिरी होने की उम्मीद है और इसे 'बैंड बाजा बारात' और 'फैन' फेम मनेश शर्मा द्वारा डायरेक्ट किया जाना है. YRF वेंचर को रैप करने के बाद, सलमान अपना ध्यान अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्लॉकबस्टर किक के सीक्वल को जैकलीन फर्नांडीज के साथ करेंगे. इस फिल्म के साथ साजिद नाडियाडवाला फिर से एक्शन-कॉमेडी के लिए डायरेक्टर की कुर्सी संभालेंगे. बता दें कि साजिद ने 'किक 2' की  स्क्रिप्ट लॉक कर ली है, जिसके बारे में कहा जाता है कि वह 2022 में रिलीज की जाएगी.

फिलहाल की बात करे तो, सलमान नवंबर में राधे की शूटिंग मुंबई के एक स्टूडियो में शुरू करेंगे. हमने सुना है कि एक्टर फिल्म के कुछ हिस्सों को फिर से शूट करेंगे जो पहले ईद 2020 रिलीज की वजह से जल्दी में फिल्माए गए थे. लगभग 10-12 दिनों की शूटिंग बाकी बताई जा रही है और कुछ रीशूट की प्लानिंग के साथ, इस एक्शन-थ्रिलर को दिसंबर तक रैप करने की उम्मीद है.

Recommended

Loading...
Share