PeepingMoon Exclusive: ED के हाथ लगी बड़ी जानकारी, क्या सुशांत सिंह राजपूत अपने और अंकिता लोखंडे के आसपास के फ्लैटों की ईएमआई का कर रहे थे भुगतान ?

By  
on  

भले ही सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की लड़ाई का मामला एक्टर के परिवार,  रिया चक्रवर्ती, बिहार पुलिस और महाराष्ट्र सरकार के बीच सुप्रीम कोर्ट में लड़ी जा रही है. ऐसे में दूसरी और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) एक्टर के पैसों की मनी लॉन्ड्रिंग ट्रेल में पूछताछ कर रही है.

ऐसे में अब PeepingMoon.com ने एक्सक्लूसिव तौर से जाना है कि ईडी को एक नया सबूत मिला है, जो अब तक सार्वजनिक नहीं किया गया था. तो आपको बता दें कि यह पता चला है कि सुशांत कथित तौर पर मलाड वेस्ट में लिंक रोड पर बने अपार्टमेंट ब्लॉक इंटरफ़ेस हाइट्स के बी विंग में फ्लैट नंबर 403 और 404 की ईएमआई का भुगतान कर रहे थे.

(यह भी पढ़ें: Exclusive: ईडी की जांच में सहयोग नहीं कर रही हैं रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत के जीजा पर लगाया बड़ी साजिश रचने का इल्जाम)

PeepingMoon.com को इंटरफ़ेस की लॉबी में लगे फ्लैट मालिकों के नाम की एक तस्वीर पाई है. जिसमे फ्लैट 403 सुशांत के नाम पर है, जबकि 404 पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का नाम देखा जा सकता है. यह माना जा रहा है कि एक्टर इन फ्लैटों की ईएमआई का भुगतान अघोषित खाते से कर रहे थे, जिसे उन्होंने कथित तौर पर स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक में खोल रखा था.

माना जाता है कि सुशांत अपनी मौत से कुछ समय पहले तक इसके ईएमआई का भुगतान कर रहे थे. इन फ्लैटों के हर महीने के मेंटेनेंस बिल भी कथित तौर पर एक्टर द्वारा ही भर रहे थे. रिया चक्रवर्ती जाहिर तौर पर इन ईएमआई और सुशांत और अंकिता के नाम पर मौजूद फ्लैट्स के बारे में नहीं जानती थीं. बताया जा रहा है कि 30 लाख रूपये अभी भी स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक अकाउंट में मौजूद हैं.

हालांकि, अंकिता से इस बारे सवाल करने के प्रयास निरर्थक साबित हुए हैं. टीवी एक्ट्रेस के पीआर एजेंट ने PeepingMoon.com के कॉल का जवाब नहीं दिया है और ना ही इस संबंध में भेजे गए व्हाट्सएप संदेश पर कोई प्रतिक्रिया दी है. ऐसे में माना जा रहा है कि ईडी आने वाले समय में अंकिता से इंटरफेस हाइट्स फ्लैट्स के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहेगी.

Recommended

Loading...
Share