PeepingMoon Exclusive: शाहरुख खान के अगले प्रोडक्शन में आलिया भट्ट के साथ नजर आएगी विजय वर्मा की जोड़ी

By  
on  

शाहरुख खान ने भले ही बतौर एक्टर अपने काम से ब्रेक लिया है, लेकिन एक प्रोड्यूसर के रूप में वह काम कर रहे हैं. माना जा रहा है कि सुपरस्टार अपने रेड चिलीज एंटरटेनमेंट बैनर के तले सॉलिड प्रोजेक्ट्स की लाइनअप तैयार करने में लगे हुए हैं. उन्होंने पहले ही अभिषेक बच्चन को 'बॉब बिस्वास' के लिए और अर्जुन कपूर को मुजफ्फरनगर आश्रय गृह मामले पर आधारित थ्रिलर के लिए फाइनल कर लिया है. ऐसे में अब, Peepingmoon.com को मिली जानकारी के मुताबिक, शाहरुख ने एक महिला-केंद्रित कॉमिक ड्रामा को लॉक कर लिया है, जिसमे आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आएंगी.

इंडस्ट्री में मौजूद सूत्रों ने खुलासा किया है कि आलिया ने फिल्म साइन की है, जिसे फिलहाल के लिए 'डार्लिंग्स' नाम दिया गया है. इस प्रोजेक्ट को डार्क कॉमेडी बताया जा रहा है, जिसकी कहानी साउथ मुंबई में रहने वाली मां-बेटी की जोड़ी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो आगे चलकर अपमानजनक व्योहार करने वाले पति का अपहरण कर लेती हैं. हालांकि, चीजे तब उलटी पड़ जाती हैं, जब वह लापता हो जाता है. 'गली बॉय ' फेम विजय वर्मा को आलिया के पति का किरदार निभाने के लिए ऑन बोर्ड लिया गया है. जबकि मां के किरदार के लिए नाम फाइनल करना बाकी है. वर्मा, जिनकी कई फिल्में रिलीज हुई हैं, जैसे कि 'बागी 3', 'शी', 'बमफाड़'और 'यारा', वह इस फिल्म में निगेटिव किरदार में नजर आएंगे.

(यह भी पढ़ें: PeepingMoon Exclusive: YRF की 'पठान' होगी शाहरुख खान वर्सेज जॉन अब्राहम, पहली बार स्क्रीन शेयर करती दिखेगी सुपरस्टार्स की जोड़ी)

जसमीत के रेने जिन्होंने 'फाॅर्स 2' (2016) और 'पति, पत्नी और वो' (2019) जैसी फिल्मों के लिए स्क्रीनप्ले लिखा है, वह इस फिल्म के साथ अपना डायरेक्शनल डेब्यू करने जा रही हैं. कहा जा रहा है कि  जसमीत ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है और अप्रैल 2021 में शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं.

'डार्लिंग्स' आलिया की रेड चिलीज के साथ  गौरी शिंदे की 2016 की 'डिअर जिंदगी' के बाद दूसरी फिल्म होगी. वहीं, इस फिल्म की शूटिंग आलिया अपने वर्तमान प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के बाद शुरू करेंगी, जिसमें भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी', अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' और एसएस राजामौली की बहुभाषी ड्रामा 'आरआरआर' का नाम शामिल है. 

Recommended

Loading...
Share