PeepingMoon Exclusive: दीपिका पादुकोण KWAN से जुड़ने को मानती हैं अपनी बड़ी भूल, 'ड्रग्स' कांड के लिए मैनेजर करिश्मा प्रकाश को ठहराया दोषी?

By  
on  

दीपिका पादुकोण ने अपनी लीगल टीम से पुष्टि की है कि करिश्मा प्रकाश के साथ उनके मोबाइल चैट जानबूझकर बाहर लाए गए हैं. एक्ट्रेस ने अपनी निजी चैटिंग का खुलासा करने के लिए अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश और टैलेंट मैनेजर जया साहा को दोषी ठहराया है. सेलेब्रिटी मैनेजर ज्यादातर समय इवेंट या किसी शेड्यूल शूट के दौरान स्टार्स के मोबाइल अपने कब्जे में रखते हैं. 

ऐसे में PeepingMoon.com को मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के मुताबिक, दीपिका का कहना है कि उन्हें याद नहीं है कि उनके मोबाइल से इस तरह की बातचीत कब हुई थी. अगर यह किया गया था जो संभव नहीं है तो उन्हें याद नहीं है. उन्हें यह नहीं पता कि क्यों उनके मोबाइल के स्क्रीन शॉट्स रखे गए थे. ड्रग्स सिंडिकेट के रूप में चर्चित होने वाले चैट हल्के नोट पर हो सकते हैं. लेकिन उनके जो चाट वायरल हुए हैं वह आधे हैं और उनके साथ छेड़छाड़ की गयी है. 

(यह भी पढ़ें: Bollywood Drugs Case: दीपिका पादुकोण से शनिवार को NCB करेगी पूछताछ; सारा अली खान- श्रद्धा कपूर का सोमवार को होगा सवालों से सामना)

आपको बता दें कि NCB ने इन छेड़छाड़ किये गए चैट को जया साहा के मोबाइल से बैक से हासिल किया है. हालांकि, हमारे सूत्रों के मुताबिक, एक्ट्रेस जया साहा को अच्छे से नहीं जानती हैं और साथ ही क्वान के साथ रहना अपनी बड़ी गलती मानती हैं. क्योंकि उनके कर्मचारी कुछ गलत इरादों के साथ मशहूर हस्तियों का उपयोग कर रहे हैं.

Recommended

Loading...
Share