PeepingMoon Exclusive: सारा अली खान की मुसीबतों के लिए क्या अमृता सिंह को जिम्मेदार मानते हैं सैफ अली खान ? क्या दादी शर्मिला टैगोर कर रही हैं पोती को बचाने की कोशिश ?

By  
on  

सैफ अली खान, जिन्होंने हाल ही में अपना 50वां बर्थडे बनाया, जो बहुत बेफिक्र और बेपरवाह रहकर अपनी जिंदगी जीते है. हाल ही में उनकी टेंशन को बेटी सारा अली खान का नाम ड्रग केस में आने से बढ़ गई है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड-ड्रग्स माफिया जांच की पहली संदिग्धों की लिस्ट में सारा के साथ श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह का नाम है. सारा को 28 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. सारा कल रात (24 सितंबर) अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम के साथ गोवा से लौटी थी. 
 

सूत्रों के मुताबिक, पूरे मामले के बाद सैफ ने अमृता सिंह को बहुत फटकार लगाई थी, जो सारा के करियर को संभाल रही थी और सैफ ने सारा के विवाद के लिए पूरी तरह अमृता को जिम्मेदार ठहराया. ऐसा माना जाता है कि उन्होंने कहा कि वह सारा को इस गंभीर स्थिति से बाहर निकालने में हेल्प नहीं कर सकते है. बता दें कि, सारा को फिल्म 'केदारनाथ' करते हुए काफी परेशानी हुई थी, वहीं फिल्म 'केदारनाथ' के बाद सैफ ने अपनी गुडविल से अपनी बेटी सारा को साल 2018 में रोहित शेट्टी की ब्लॉकबस्टर Simmba में रणवीर सिंह के साथ लीड रोल दिलवाया था. 

Recommended Read:  PeepingMoon Exclusive: दीपिका पादुकोण KWAN से जुड़ने को मानती हैं अपनी बड़ी भूल, 'ड्रग्स' कांड के लिए मैनेजर करिश्मा प्रकाश को ठहराया दोषी?


वहीं मुंबई में मचे इस तूफान से दूरी बनाने के लिए सैफ और बेटे तैमूर दिल्ली में करीना कपूर खान के साथ चले गए है. करीना दिल्ली में अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग कर रही हैं. माना जा रहा है कि एनसीबी जांच जब तक खत्म नहीं होती तब तक सैफ परिवार संग वहां शिफ्ट हो गए है. इस बीच, अनकंफर्म सोर्सेज का कहना है कि 2004 से 2011 तक सेंसर बोर्ड की चेयरपर्सन रहीं फैमिली मैट्रीक शर्मिला टैगोर कथित तौर पर अपनी पोती को इस पूरे विवाद से निकालने की कोशिश कर रही हैं. 

Recommended

Loading...
Share