PeepingMoon Exclusive: अनुप्रिया गोयनका ने शॉर्ट फिल्म 'अनकही' साइन करने की बताई यह वजह, शबाना आजमी के साथ काम करना चाहती हैं एक्ट्रेस

By  
on  

26 सितंबर को इरोस नाउ की क्राइम थ्रिलर शॉर्ट फिल्म 'अनकही' की रिलीज के लिए तैयार है.  पृथ्वी राठी गुप्ता और अनुश्री मेहता द्वारा निर्देशित, मर्डर मिस्ट्री 26 में एक शानदार स्टार कास्ट है. 'अनकही' में हितेन तेजवानी, सेहबान अजीम, अनुप्रिया गोयनका, आयुष्मान सक्सेना, अश्विन मिश्रा, रवि खेमू और अशोक पंडित अहम किरदार में हैं. 'अनकही' भयानक हत्याओं की कहानी बयां करती है, जहां 11 महिलाओं की एक खतरनाक सीरियल किलर द्वारा 12 महीनों में क्रूरतापूर्वक हत्या कर दी गई थी.  वहीं इस शॉर्ट फिल्म में लीड रोल निभा रही एक्ट्रेस अनुप्रिया गोयनका ने पीपिंगमून के साथ खास बातचीत की है. अनुप्रिया इससे पहले 'टाइगर जिंदा है', 'पद्मावत', 'वॉर' फिल्में  और 'क्रिमिनल जस्टिस', 'आश्रम' जैसे वेब सीरीज से अपनी पहचान बना चुकी है. 

सवाल- ढेर सारा काम आप कर रहीं हैं और आप को अपने काम के लिए बहुत तारीफें भी मिल रहीं हैं. क्रिमिनल जस्टिस हो या हालिया रिलीज आश्रम. या वॉर सबमें आपके काम की बहुत तारीफ हुई है, धीरे धीरे बॉलीवुड में आपकी जगह बहुत मजबूत बना रहीं हैं. आपको क्या लगता है कि आपको ज्यदा पहचान फिल्मों से मिली है या वेब की दुनिया से ?
जवाब- मुझे ऐसा लगता है कि दोनों से ही मुझे बहुत पहचान मिली है दोनों मैं ही एक दूसरे को कॉन्प्लीमेंट दिया है. सबसे पहले मैंने 'टाइगर जिंदा है' और 'पद्मावत' में काम किया था फिर उसके बाद मैंने 'असुर', 'आश्रम' वेब सीरीज. मैं दोनों ही जगह साथ काम कर के आगे बढ़ी हूं.  मतलब अगर मैं एक वेब सीरीज में काम कर रही हूं तो साथ में एक फिल्म भी कर रही होती हूं. मुझे लगता है कि मुझे दोनों ही जगह से काफी सपोर्ट मिला है. दोनों ही जगह मैंने मीनिंग फुल और दमदार किरदार निभाये है. मैं आदित्य सर, संजय लीला भंसाली, सभी का धन्यवाद करना चाहती हूं ऐसे किरदार निभाने की अपॉर्चुनिटी दी.

Recommended Read: Peepingmoon Exclusive: बॉलीवुड से जुड़े विवादों को डायरेक्टर अपूर्व लाखिया ने बताया 'बुरा दौर', इस तरह की फिल्में बनाने की रखते हैं इच्छा

सवाल- आप एक आउटसाइडर हैं. आपको हमेशा अपने काम के लिए काफी तारीफ मिली है. क्या आपको ऐसा नहीं लगता कि इतनी तारीफ मिलने के बाद भी जैसे रोल आपको मिलने चाहिए एक आउटसाइडर होने के नाते उस तरह के रोल आपको नहीं मिल रहे हैं,  क्योंकि आपके लोग बड़ी फिल्मों में दमदार रोल के साथ देखना चाहते हैं.  
जवाब-  हां, आने वाले टाइम में मेरे कई बड़े प्रोजेक्ट आने वाले हैं. अगर कंटेंट की बात करें तो फिल्मों और वेब सीरीज में कंटेंट बहुत स्ट्रांग हो गया है. अनफॉर्चूनेटली टाइम ऐसा आ गया है कि तो कई प्रोजेक्ट पर काम थोड़ा रुक गया है. डेफिनेटली आप मुझे आने वाले टाइम में कई बड़े और अच्छे रोल्स में देखेंगे.

सवाल- आपकी शॉर्ट फिल्म 'अनकही' आने वाली है. सबसे पहले बताएं कि इसे कोरोना टाइम में बनाया गया है या उसके पहले शूट हुई और इस शॉर्ट फिल्म को साइन करने की कोई खास वजह ?
सवाल-  पृथ्वी राठी गुप्ता और अनुश्री मेहता द्वारा डायरेक्ट की गई इस शॉर्ट फिल्म को हमने एक्चुअल में दो-तीन साल पहले शूट किया था. साल खाना 2018 की शुरुआत में हमने ये शॉर्ट फिल्म शूट की थी. उस समय शॉर्ट फिल्म की इतनी डिमांड नहीं थी लेकिन थैंकफुली अभी शॉर्ट फिल्म को भी एक प्लेटफार्म मिल गया है. अब लोग शार्ट फिल्म देखना पसंद है. इरोस नाउ ग्लोबल एंटरटेनमेंट की ये शार्ट फिल्म बहुत अच्छे से बनाई गई है. अनुश्री के साथ मैंने बहुत पहले साल 2013 में एक शो किया था. फिर मुझे उनके साथ दोबारा काम करने का मौका इस शॉर्ट फिल्म के जरिए मिलां तक. सच कहूं तो ये एक हितेन तेजवानी और अनुश्री के साथ काम करना मैं ग्वाना नहीं चाहती थीं बस. 

सवाल- आपको किन एक्टर्स के साथ काम करने की ख्वाहिश है. 
जवाब- लिस्ट बहुत लम्बी है पर प्रतीक सर और शबाना आजमी मैम के साथ काम करने का मेरा बहुत मन है. मुझे उम्मीद है कि मुझे इन के साथ काम करने का कभी मौका मिले. 

सवाल- बॉलीवु़ड में हाल फिलहाल खूब विवाद हो रहे हैं ऊपर से शूटिंग पर भी इतनी शर्तें, तो कितना इफेक्ट करते हैं एक कलाकार होने के नाते ये आपको ?
जवाब- इन चीजों से एक एक्टर के तौर पर बहुत फर्क पड़ रहा है जिस तरह से बॉलीवुड की छवि खराब की जा रही है वह सच में बहुत निराशाजनक है. इंडस्ट्री में हमेशा बहुत काम किया जाता है, यहां पर हर लोगों को मौका मिलता है हर छोटे बड़े हर लोग अपना काम करते हैं. बॉलीवुड सिर्फ एक्टर्स की वजह से नहीं है यहां डायरेक्शन टीम, लाइटिंग टीम, प्रोडक्शन टीम, क्रू मेंबर्स, टेक्नीशियन, लाइटमैन, स्पॉट मैंन, कैमरा टीम, हर एक प्रोजेक्ट में कम से कम भी लगाओ तो 100 लोग तो होते है. जो काफी घंटो घंटो तक काम करते हैं. दर्शकों के कुछ घंटों के एंटरटेनमेंट को लाने के लिए एक बड़ी टीम दिन रात मेहनत करती है. एक प्रोजेक्ट के पीछे कई महीनों की मेहनत होती है. और कुछ चीजों के लिए इस तरह बॉलीवुड का नाम खराब करना बहुत गलत है. किसी एक की गलती की वजह से पूरे बॉलीवुड को गलत कहना सही नहीं है. करोना की स्थिति में भी लोग अपनी जान जोखिम में डालकर काम कर रहे हैं. क्योंकि इस इंडस्ट्री में हमेशा ही काम करने पर ज्यादा फोकस किया जाता है, तो मुझे नहीं लगता की इस तरह पूरे बॉलीवुड को जिम्मेदार ठहराना चाहिए. 

 

Recommended

Loading...
Share