PeepingMoon Exclusive: रसिका दुग्गल और पूरब कोहली स्टारर हॉटस्टार की 'Out Of Love' के दूसरे सीज़न की कहानी होगी ऑरिजनल

By  
on  

डिज़नी + हॉटस्टार ने अपनी 2019 की ड्रामा सीरीज़ 'आउट ऑफ़ लव' के दूसरे सीज़न को मंजूरी दे दी है. सीरीज में धोखे और झूठ के चलते शादी के टूटने के दर्द को दिखाया गया है. सीरीज में रसिका दुग्गल और पूरब कोहली लीड रोल में थे. वहीं इस सप्ताह की शुरुआत में तमिलनाड़ु के कुन्नूर में सीरीज की शूटिंग शुरू हो गई है. पीपिंगमून को एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है कि इस सीज़न की स्क्रिप्ट ऑरिजनल होगी. शो के दूसरे सीजन में यह दिखाया जाएगा कि किस तरह से मीरा एक सिंगल पेरेंट के रूप में अपनी जिंदगी में आगे बढ़ती है. बता दे कि पहले सीजन कहानी  'डॉक्टर फॉस्टर' शो पर आधारित है. इसे  Mike Bartlett ने बनाया था, जिसकी जमकर तारीफ हुई थी. इसका दूसरा सीज़न 2017 में आ चुका है. 

प्रोजेक्ट से जुड़े सूत्रो ने हमें बताया कि, 'आउट ऑफ़ लव सीजन 2 अब ओरिजनल ब्रिटिश ड्रामा सीरीज़ का अनुसरण नहीं करेगा. पिछले साल नवंबर में रिलीज हुआ पहला सीज़न में रसिका ने डॉक्टर मीरा कपूर का किरदार निभाया था. सीरीज की कहानी मीरा कपूर के इर्द-गिर्द घूमती थी. मीरा . अपनी जिंदगी में पहले तो काफी खुश दिखाई पड़ती है, लेकिन आगे चलकर उसे अपने पति की बेवफाई का पता चलता है. मीरा को जब पता चलता है कि उसके पति का अफेयर काफी छोटी उम्र की महिला से है तब उसकी जिंदगी बदल जाती है. सीरीज में धोखा, प्यार, बदला और इनसिक्योरिटी से भरे एक जटिल रिश्ते को दिखाया था.  अंत में मीरा अपने पति को छोड़ अपने बच्चे को अकेले पालने का फैसला करती हैं. वहीं दूसरा सीज़न की कहानी को आगे बढ़ाते हुए लेखकों की टीम ने एक ऑरिजनल कहानी को क्रैक किया है.  दूसरा सीज़न में कस्टडी को लेकर लड़ाई होगी'

Recommended Read: PeepingMoon Exclusive: 'मिर्जापुर' के अभी कई और पार्ट बन सकते है, वेब सीरीज में बहुत है पोटेंशियल: हर्षिता गौर


इसके अलावा, नए सीज़न को अब ओनी सेन द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जिन्होंने Voot Select की क्राइम-थ्रिलर सीरीज 'असूर' के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की थी. ओनी सेन पहले सीज़न के निर्देशकों तिग्मांशु धूलिया और ऐज़ाज़ खान से निर्देशन की जिम्मेदारी ले रहे हैं. रसिका दुग्गल, हाल ही में अमेज़ॅन प्राइम के मिर्जापुर सीज़न 2 और मीरा नायर की फिल्म 'अ सूटेबल बॉय' में दिखाई दी है. रसिका ने अपने अभिनय से लोगों के दिलों  में खास जगह बना ली है और वे हर किरदार को बखूबी निभाती हैं. सीज़न 1 के अंत में वह बतौर सिंगल पैरेंट एक नया जीवन शुरू करती हैं. अब सीज़न 2 में किस तरह इस कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा, यह देखना मज़ेदार होगा.

 

वहीं अपने किरदार को लेकर रसिका दुग्गल ने कहा था कि, 'मैं एक ऐसा किरदार निभाने के लिए उत्साहित थी जो इस सीरीज की कहानी को आगे ले जाती है. साथ ही मैं एक ऐसी लंबी और कठिन शूटिंग शेड्यूल का हिस्सा बनी, जहां मैं हर एक फ्रेम में थी. पूरे सीज़न में डाक्टर मीरा का किरदार विभिन्न उतार-चढ़ाव भरे भावनाओं से गुजर रहा है, जिसका हिस्सा हर एक्टर बनना चाहेगा.' हॉटस्टार ने 2021 की पहली तिमाही में नए सीजन का प्रीमियर कर सकता हैं. 

Recommended

Loading...
Share