PeepingMoon Exclusive: दिनेश विजान की हॉरर-कॉमेडी 'Bhediya' में वरुण धवन करेंगे कृति सेनन संग रोमांस ?

By  
on  

मालदीव से छुट्टियां मनाकर हाल ही में मुंबई लौटे वरुण धवन ने तुरंत ही वर्क मोड में आ गए है. लॉकडाउन के लम्बे ब्रेक के बाद वरुण अगले महीने से राज मेहता की फैमिली कॉमेडी 'जुग जुग जियो' की शूटिंग शुरू कर देंगे. फिल्म में एक्टर के अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आएंगी. फिल्म में अनिल कपूर और नीतू सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. जिसके बाद वरुण 'स्त्री' फेम अमर कौशिक की हॉरर कॉमेडी 'Bhediya' की शूटिंग शुरू करेंगे. वहीं फिल्म 'Bhediya' को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि फिल्म के लिए मेकर्स को अपनी लीड एक्ट्रेस मिल गई है.  

Peepingmoon.com को एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है कि दिनेश विजान के प्रोडेक्शन तले बन रही इस फिल्म में कृति सेनन को वरुण के अपोजिट कास्ट किया गया है. फिल्म को अभी अस्थायी रूप से 'Bhediya' टाइटल दिया गया है. कृति सेनन ने इस फिल्म के लिए हा कर दी है. वहीं फाइनल नेरेशन के बाद कृती फिल्म को साइन करेंगी. प्रोजेक्ट से जुड़े करीबी सूत्रों ने बताया कि, 'भेडिया एक मॉन्स्टर सटायर है और इस फिल्म में फैंस वरुण और कृति को बिल्कुल अलग तरीके के किरदारों में देखेंगे. कृति को फिल्म का कॉन्सेप्ट काफी पसंद आया है. कृति ने फिल्म की कहानी सुनते ही फिल्म में काम करने के लिए हामी भर दी थी. वहीं कृति...रोहित शेट्टी की दिलवाले के पांच साल बाद वरुण धवन के साथ फिर से काम करने के लिए उत्साहित हैं. अमर कौशिक फिल्म को डायरेक्ट करेंगे. फिल्म की कहानी नीरेन भट्ट ने लिखीहै'

Recommended Read: PeepingMoon Exclusive: विकास बहल की अपकमिंग कॉमेडी ड्रामा फिल्म से कैटरीना कैफ के 'एग्जिट' के बाद कृती सेनन ने ली 'एंट्री' ?


कृती ने अपनी फिल्म 'मिमी' की शूटिंग पूरी कर ली है. ये फिल्म  सेरोगेसी पर आधारित है. इस फिल्म के लिए कृती ने अपना 15 किलो वजन बढ़ाया था. कृती जनवरी 2021 में भेडिया की शूटिंग शूरू करने से पहले राजकुमार राव, परेश रावल और अपारशक्ति खुर्राना के साथ अभिषेक जैन की कॉमेडी-ड्रामा की शूटिंग करेंगी. बता दे कि पहले कयास लगाए जा रहे थे कि इस फिल्म में 'भेड़िया' में पहले वरुण के अपोजिट कपूर नजर आ सकती है, लेकिन श्रद्धा ने कथित तौर पर कृति के लिए इस फिल्म के ऑफर को ठुकरा दिया.

Recommended

Loading...
Share