PeepingMoon Exclusive: 'पृथ्वीराज' की शूटिंग के दौरान संतुलन खोने के कारण घोड़े से गिरे अक्षय कुमार, हलकी चोटें आयी 

By  
on  

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म 'पृथ्वीराज' अपने आखिरी शेड्यूल की शूटिंग कर रहा है और माना जा रहा है की दिवाली से पहले शूटिंग पूरी हो जाएगी. खबर है कि शूटिंग के दौरान अक्षय अपना संतुलन खो बैठते है और निचे गिर पड़ते है. इसके बाद घोड़ा भी उनके ऊपर चढ़ जाता है. इसके बाद शूटिंग रोक दी जाती है. हालांकि अक्षय को ज्यादा चोटें नहीं अति और वो बच जाते है. थित तौर पर अक्षय उठ जाते है और सेम शॉट को पूरा करते है. सेट पर सभी उनकी प्रशंसा करते हैं. 

 बता दें, पृथ्वीराज एक वॉर ड्रामा फिल्म है. इसमें बड़े पैमाने पर युद्ध सीन को फिल्माना था लेकिन कोरोना की वजह से यह मुमकिन नहीं है.इसलिए मेकर्स ने फैसला किया कि 50 लोगों की मौजूदगी के साथ स्टूडियो के अंदर ही इसे फिल्माया जाएगा. आमतौर पर इस तरह के वॉर सीक्वेंस के लिए 400- 500 लोगों की जरुरत होती है लेकिन परिस्थितियों को देखते हुए मेकर्स लोगों को ज्यादा इकट्ठा न करके स्पेशल इफेक्ट्स और वीएफएक्स का ज्यादा कमाल दिखाएंगे. 

संजय दत्त द्वारा कैंसर से जंग जीतने पर खुश हुए अक्षय कुमार, ट्वीट शेयर कर जताई जल्द सेट पर मिलने की उम्मीद

रिपोर्ट्स बताती हैं कि अक्षय ने कमिट किया है कि उन्हें इस वीकेंड तक शूटिंग पूरी करनी है. इसके बाद वह परिवार के साथ एक महीने के लंबे वेकेशन पर स्कॉटलैंड जाएंगे. हॉलिडे से लौटने के बाद वह आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग शुरू करेंगे, जिसमें उनके साथ धनुष और सारा अली खान है. 

Recommended

Loading...
Share