PeepingMoon Exclusive: तेलुगु सुपरस्टार बेलमकोंडा साईं श्रीनिवास कल करेंगे अपनी बॉलीवुड डेब्यू की घोषणा

By  
on  

तेलुगु सुपरस्टार बेलमकोंडा साईं श्रीनिवास, जो अपनी फिल्म जया जानकी नयका के लिए लोकप्रिय हैं, वह बॉलीवुड में अपने डेब्यू के लिए तैयार हैं. ऐसे में PeepingMoon.com को मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के मुताबिक, बेलमकोंडा एसएस राजामौली और प्रभास की 2005 की एक्शन ड्रामा, छत्रपति के रीमेक के साथ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एंट्री करेंगे. फिल्म की घोषणा कल सुबह 9.09 बजे की जाएगी!

फिल्म की कहानी की बात करें तो, यह एक युवक की है जो अपने परिवार की तलाश में है जिसे उसने तब खो दिया था जब उन्हें श्रीलंका से भागना पड़ा था. फिलहाल छत्रपति फिल्म की कहानी को हिंदी दर्शकों को ध्यान में रखते हुए फिर से लिखा जा रहा है. एसएस राजामौली के पिता विजयेंद्र प्रसाद जिन्होंने ओरिजिनल फिल्म लिखी थी, वे आवश्यक बदलाव कर रहे हैं, जबकि डायरेक्टर के नाम को लेकर अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

(यह भी पढ़ें: PeepingMoon Exclusive: टी-सीरीज दिसंबर से फरवरी 2021 के बीच अपनी 7 फिल्मों को थेरटर्स में रिलीज करने के लिए कर रही है तैयार)

एक बड़ा बॉलीवुड प्रोडक्शन हाउस एक बहु-भाषी, पैन-इंडिया फिल्म के रूप में योजना के अनुसार काम कर रहा है. बेलमोंडा द्वारा उनकी आने वाली तेलुगू फिल्म अल्लुडु एडहर्स को संथोश श्रीनिवास द्वारा डायरेक्ट किये जाने के बाद, वह इसकी शूटिंग अगले साल की शुरुआत में शुरू करेंगे. फिल्म को जयंतीलाल गडा द्वारा प्रोड्यूस किया जाना है.

Recommended

Loading...
Share