PeepingMoon Exclusive: क्या रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' है 'बैंग बैंग' सीक्वल की ओरिजिनल स्क्रिप्ट?

By  
on  

बॉलीवुड स्टार रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण के 'फाइटर' की घोषणा ने उनके फैन बेस में उत्सुकता को बढ़ा दिया है. लंबे समय से एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करने को इच्छुक सुपरस्टार आखिरकार सिद्धार्थ आनंद के अगले एक्शन-थ्रिलर में पहली बार साथ काम करने के लिए तैयार हैं. फिल्म की शूटिंग साल के अंत में शुरू होने वाली है, जो अगले साल 2022 में गांधी जयंती सप्ताहांत के दौरान सिनेमाघरों में दस्तक देगी. हालांकि, फिल्म के प्लॉट और उसके किरदारों के बारे में जानकारी गुप्त रखी गयी है, ऐसे में हमें सुनने मिला है कि यह प्रोजेक्ट आनंद की 2014 की बॉक्स ऑफिस हिट, रितिक और कटरीना कैफ स्टारर 'बैंग बैंग' की अनऑफिसियल सीक्वल है.

प्रोजेक्ट के करीबी सूत्रों ने हमें सूचित किया है कि फाइटर वही स्क्रिप्ट है जिसे सिद्धार्थ आनंद ने ओरिजिनल रूप से 'बैंग बैंग 2' के लिए लिखा था. सूत्रों का कहना है, "बैंग बैंग के रिलीज होने के तुरंत बाद ही सिद्धार्थ ने 2014 में रिलीज इस फिल्म का सीक्वल लिखना शुरू कर दिया था. फिल्म की सफलता को देखते हुए फॉक्स स्टार स्टूडियो ने फिल्म की दूसरी किश्त के लिए बैंग बैंग रीलोडेड टाइटल रजिस्टर्ड करवाया था. हालांकि, रितिक के अन्य प्रोजेक्ट्स को लेकर की गयी कमिटमेंट्स को लेकर बात नहीं बन पाई. सिड अब इस स्क्रिप्ट को एक नई फिल्म के रूप में पुनर्जीवित कर रहे हैं और इसे खुद प्रोड्यूस करेंगे."

(यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ आनंद की एक्शन से भरपूर 'फाइटर' के लिए तैयार हैं रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण)

जाहिर तौर पर, सिद्धार्थ आनंद ने यह स्पेशल स्क्रिप्ट केवल रितिक के लिए लिखी थी और उन्हें फिर से पिच किया, जब वे 2018 में वाईआरएफ की वॉर की शूटिंग कर रहे थे. सूत्रों ने कहा, " यह फिल्म वापस पटरी पर आ गई है. रितिक को एक हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म का विचार पसंद आया. इस तरह से उन्होंने फाइटर के लिए तुरंत हामी भर दी. वहीं दीपिका पादुकोण ने रितिक के साथ काम करने के लिए सहमति जताते हुए इस प्रोजेक्ट को और भी बड़ा बना दिया और सबकुछ ठीक हो गया, जैसे कि ऐसा होना तय था."

इस कल्पना को बड़े पैमाने पर शूट किए जाने की तैयारी है, फाइटर के साथ रितिक  पहली बार वायु सेना के पायलट की भूमिका निभाते हुए दिखाई देने वाले हैं. जबकि दीपिका के किरदार से जुड़ी कोई डिटेल सामने नहीं आई है, लेकिन माना जाता है कि वह रितिक के अपोजिट रोमांटिक पार्टनर से कहीं ज्यादा नजर आने वाली हैं. फिल्म में दोनों नए अवतार में नजर आने वाले हैं, फाइटर एक्शन प्रेमियों के लिए कभी न देखे जाने वाले अनुभव का वादा करती है.

Recommended

Loading...
Share