PeepingMoon Exclusive: Confirmed : 'पठान' के बाद शाहरुख खान फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी की अपकमिंग सोशन-ड्रामा पर काम करेंगे शुरू

By  
on  

 शाहरुख खान दो साल के लम्बे ब्रेक के बाद यशराज फिल्म्स की फिल्म 'पठान' से फिल्मों में वापसी कर रहे है, वहीं फैंस ये जानने के लिए बेकरार है कि 'पठान' के बाद किंग खान किस फिल्म पर काम शुरू करेंगे ? पहले खबर थी कि शाहरुख खान साउथ डायरेक्टर एटली की फिल्म करेंगे, वहीं इन अफवाहों के बीच, Peepingmoon.com को एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है कि 'पठान' के बाद SRK राजकुमार हिरानी के अपकमिंग सोशन-ड्रामे प्रोजेक्ट पर फोकस करेंगे. राजकुमार हिरानी की ये अपकमिंग फिल्म इस साल के मिड से फ्लोर पर जा सकती है.  हमें अपने सूत्रों से पता लगा है कि खान साहब ने हिरानी की फिल्म इमिग्रेशन के मुद्दों के इर्द-गिर्द घूमती अपनी तारीखें पठान को दे दी हैं, वहीं शाहरुख अब  'पठान' के बाद इस फिल्म पर काम शुरू करेंगे.

सूत्रों ने बताया कि, 'यह सभी जानते हैं कि SRK राजकुमार हिरानी की फिल्म कर रहे हैं, लेकिन इस बात की कोई क्लेरिटी नहीं हुई है कि ये फिल्म कब फ्लोर पर जाएगी, क्योंकि मेकर्स ने फिल्म की स्क्रिप्टिंग पर बहुत समय लगा दिया था. हालांकि, चीजें अब पूरी तरह से लॉक्ड हो गई है. फिल्म अब जून 2021 में फ्लोर पर जाएगी. हिरानी ने अपनी टीम को पहले ही तैयार कर लिया है और जल्द ही फिल्म की लोकेशन्स और पोस्ट प्रोडक्शन काम शुरू करने के साथ ही इसकी आधिकारिक तौर घोषणा होगी.' राजकुमार हिरानी की ये अनटाइटल्ड फिल्म सोशल मुद्दे पर बेस्ड  एंटरटेनिंग फिल्म होगी. हालाँकि फिल्म के कहानी और कैरेक्टर्स की जानकारी अभी तक बाहर नहीं आई है. पर हमने सुना है कि फिल्म में SRK का किरदार उनकी फिल्म स्वदेश से मिलत जुलता होगा, जिसे हिरानी ने थोड़ कॉमिक टच देते हुए आज के टाइम के हिसाब से बदला है. 

Recommended Read: PeepingMoon Exclusive: 'आज तक हैदराबादी लैंग्वेज में कोई भी लव स्टोरी नहीं बनी है, बोलो हाऊ का टेस्ट और फील अलग है' : फिल्ममेकर तरुण धनराजगिर


खबर है कि SRK के होम प्रोडक्शन बदला (2019) की लीड एक्ट्रेस तापसी पन्नू को राजकुमाक हिरानी ने अपनी इस पिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस के तौर पर चुना है. अभी तक तापसी ने फिल्म साइन नहीं कि है पर जल्द ही फिल्म के शेड्यूल फिक्स होने के बाद तापसी फिल्म को लॉक्ड कर देगी. वहीं खबर है कि इस फिल्म की शूटिंग अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मुंबई में होने वाले एक प्रमुख कार्यक्रम के साथ दूसरे देशों में कि जाएगी. एसआरके अक्टूबर तक हिरानी की फिल्म पूरी कर लेंगे और उसके बाद ही उन्हें अब वो किसी नए प्रोजेक्ट को लॉक्ड करेंगे. SRK ने एटली के फिल्म के लिए  भी अपनी मंजूरी दे दी है, लेकिन उन्होंने अभी तक उस फिल्म को साइन नहीं किया है. इसके अलावा, पिछले साल अफवाह थी कि शाहरुख राज और डीके के साथ उनकी अगली फिल्म करेंगे, अभी ऐसे कुछ नहीं है.

Recommended

Loading...
Share