PeepingMoon Exclusive: राज एंड डीके के अमेजन प्राइम शो 'सनी' में शाहिद कपूर का होगा एक्शन अवतार; अगले हफ्ते गोवा में शुरू होगी शूटिंग

By  
on  

Peepingmoon.com ने एक्सक्लूसिव तौर से अक्टूबर में खुलासा किया था कि शाहिद कपूर वेब स्पेस में एंट्री करने के लिए तैयार हैं और उन्होंने राज एंड डीके की अगली अमेजन प्राइम सीरीज को लगातार बढ़ते ओटीटी दुनिया में अपने डेब्यू के लिए साइन किया है. अब, हमें पता चला है कि शाहिद अगले हफ्ते गोवा में एक्शन से भरपूर शो की शुरुआत करेंगे. राज एंड डीके, जो फिलहाल द फैमिली मैन के अपने बहुप्रतीक्षित दूसरे सीजन के प्रीमियर का इंतजार कर रहे हैं, पहले ही लोकेशन पर जा चुके हैं और अगले हफ्ते आधिकारिक रूप से शूट शुरू कर देंगे.

प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने हमें जानकारी दी है, "शाहिद के साथ राज एंड डीके के शो को सनी नाम दिया गया है. यह एक धमाकेदार एक्शन-थ्रिलर है जिसमें उनका अलग अवतार नजर आने वाला है. दो सीजन के लिए प्लांड इस प्रोजेक्ट में शाहिद इसी नाम के किरदार में नजर आने वाले हैं, जबरदस्त एक्शन सीक्वेंसेस से भरपूर होने वाला है. एक्टर राज एंड डीके की क्विर्क दुनिया में गोता लगाने के लिए उत्साहित हैं और उन्हें शामिल करने के लिए आज गोवा रवाना होंगे.

(यह भी पढ़ें: Exclusive:  राकेश ओमप्रकाश की अडॉप्टेशन महाभारत में क्या शाहिद कपूर निभाएंगे कर्ण का रोल? )

हमें यह भी पता चला है कि शो को पैन-इंडिया स्टेज देने के लिए राज एंड डीके ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोकप्रिय एक्टर्स को चुना है जो दुनिया भर के दर्शकों को आकर्षित करेंगे. जहां विजय सेतुपति को खलनायक की भूमिका निभाने के लिए साइन किया गया है, वहीं थोली प्रेमा (2018) की एक्ट्रेस राशी खन्ना को फीमेल लीड के रूप में कास्ट किया गया है. एक्टर-डायरेक्टर अमोल गुप्ते भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे और 2 फरवरी को सेट में शामिल होंगे. शो को अप्रैल 2021 के अंत तक रैप की योजना बनाई गई है. 

शाहिद कपूर स्टारर 'सनी' राज एंड डीके की अमेजन प्राइम वीडियो के साथ तीसरा सहयोग है. फिल्ममेकर की जोड़ी को रूसो ब्रदर्स की ग्लोबल थ्रिलर सीरीज करने के लिए भी सौंपा गया है, जिसके साल के अंत शुरू होने की उम्मीद है. इन डायरेक्टोरियल वेंचर के अलावा, राज एंड डीके तुम्बाड प्रोड्यूसर राही अनिल बर्वे की पीरियड कॉमेडी सीरीज़ अश्वलिंग को प्रोड्यूस कर रहे हैं. एक व्यंग्यात्मक दुनिया में सेट की गई कॉमेडी, शो में पंकज त्रिपाठी, कुणाल खेमू और अभिषेक बनर्जी  महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाने वाले हैं. 

 

Recommended

Loading...
Share