PeepingMoon Exclusive: सनक में डेनजेल वाशिंगटन द्वारा किये गए किरदार में नजर आएंगे विद्युत जामवाल

By  
on  

विद्युत जामवाल ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर आज अपनी अगली एक्शन फिल्म 'सनक: होप अंडर सीज' की घोषणा की है. अपनी पहली फिल्म फोर्स (2014) और एक्शन से भरपूर कमांडो फ्रैंचाइज़ी के बाद निर्माता विपुल शाह के साथ एक्टर की यह पांचवीं फिल्म है. इस फिल्म में बंगाली एक्ट्रेस रुक्मिणी मैत्रा, चंदन रॉय सान्याल और नेहा धूपिया भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. कनिष्क वर्मा, जिन्होंने पिछले साल गुलशन देवैया स्टारर फुट फेयरी का निर्देशन किया था, ज़ी स्टूडियोज़ के साथ मिलकर विपुल शाह की सनशाइन पिक्चर्स द्वारा समर्थित इस प्रोजेक्ट को डायरेक्ट कर रहे हैं. जबकि मेकर्स ने फिल्म की घोषणा करने के लिए चार पोस्टर जारी किए हैं, लेकिन उसके प्लॉट और किरदारों के बारे में चुप्पी बनाई रखी है.

ऐसे में अब, Peepingmoon.com ने जाना है कि सनक एक हताश पिता की एक भावनात्मक कहानी है जो अपने बेटे को बचाने के लिए किसी भी हद तक चला जाता है. प्रोजेक्ट से करीब एक सूत्र ने कहा है, "सनक एक एक्शन-थ्रिलर है जो एक अकेले नायक के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक प्रतिबंधित वातावरण में भारी बाधाओं से लड़ता है. यह डेनजेल वाशिंगटन की क्रिटिकली एक्लेम्ड 2002 की हॉलीवुड फिल्म जॉन क्यू (John Q) की आधिकारिक रीमेक है. फिल्म की शूटिंग पहले ही मुंबई में शुरू हो चुकी है और इस साल की दूसरी छमाही में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए मध्य मार्च तक ये पूरी हो जाएगी."

(यह भी पढ़ें:PeepingMoon Exclusive: राज एंड डीके के अमेजन प्राइम शो 'सनी' में शाहिद कपूर का होगा एक्शन अवतार; अगले हफ्ते गोवा में शुरू होगी शूटिंग)

वाशिंगटन के जूते में कदम रखते हुए, विद्युत जामवाल एक पिता की भूमिका निभाएंगे, जिसके नौ साल के बेटे को जीवन बचाने के लिए ट्रांसप्लांट की सख्त जरूरत है. ऐसे में जब उसे पता चलता है कि उसका चिकित्सा बीमा सर्जरी की लागत को कवर नहीं करेगा और वैकल्पिक सरकारी सहायता उपलब्ध नहीं है, तो वह अपने बच्चे को बचाने के लिए एक प्राइवेट हॉस्पिटल के इमरजेंसी रूम को बंधक बना लेता है. बंगाली एक्ट्रेस रुक्मिणी मैत्रा, जो इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं, वह जामवाल की पत्नी की भूमिका निभाएंगी, जबकि अन्य एक्टर्स के किरदारों से जुड़े विवरण अभी तक सामने नहीं आए हैं.

विद्युत को हाल ही में महेश मांजरेकर के रिवेंज ड्रामा 'द पावर' में देखा गया था. ऐसे में एक्टर द्वारा 'खुदा हाफ़िज चैप्टर 2' को अप्रैल में शुरू करने से पहले सनक को मार्च के मध्य तक रैप करने की उम्मीद है.

Recommended

Loading...
Share