PeepingMoon Exclusive: अक्षय कुमार स्टारर 'राम सेतु' में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आएंगी जैकलीन फर्नांडीज

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार Covid और लॉकडाउन के बावजूद, अब स्थिति सामान्य होने के बाद तेज गति से फिल्में बना रहे हैं, ऐसे में उनकी आगामी फिल्म राम सेतु के लिए कथित तौर पर लीड एक्ट्रेस मिल गयी है. जी हां, PeepingMoon ने खास तौर पर जाना है कि वह कोई और नहीं बल्कि श्रीलंकाई सुंदरी जैकलीन फर्नांडीज हैं, जो इस समय अक्षय के साथ जैसलमेर में साजिद नाडियाडवाला की एक्शन फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग एक्टर साथ कर रही हैं. हाउसफुल फ्रैंचाइजी और ब्रदर्स सहित कई फिल्मों में काम कर चुकी यह जोड़ी, अब जल्द दो फिल्मों में साथ नजर आएगी. एक्ट्रेस ने हमेशा यह कहा है कि अक्षय के साथ काम करना मजेदार रहा है और वह फिर उनके साथ सिल्वर स्क्रीन पर धमाका करने के लिए तैयार हैं.

फिलहाल राम सेतु के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है. अक्षय ने पिछले साल दिवाली के मौके पर पोस्टर जारी कर फिल्म की घोषणा की थी. जिसे शेयर करते हुए लिखा था, "वे पुल (सेतु) का निर्माण करके सभी भारतीयों की चेतना में राम के आदर्शों को जीवित रखने का प्रयास करेंगे, जो आने वाली पीढ़ियों को जोड़ेगा."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

(यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' के लिए 5 दिनों के शेड्यूल में संजय दत्त ने खत्म की अपने हिस्से की शूटिंग)

पोस्टर में अक्षय को उनके गले में भगवान के नाम का स्कार्फ लपेटे हुए देखा गया है. जबकि उसके बैकग्राउंड में एक धनुष और बाण के साथ भगवान राम हैं. उसपर लिखा हुआ है "मिथक या वास्तविकता?" राम सेतु का निर्देशन अभिषेक शर्मा करेंगे, जिन्होंने द ज़ोया फैक्टर, परमानु, तेरे बिन लादेन जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया है. चंद्रप्रकाश द्विवेदी, जो अक्षय के पृथ्वीराज को डायरेक्ट कर रहे हैं, वह इसके क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं.

Recommended

Loading...
Share