PeepingMoon Exclusive: क्या रितिक रोशन ने अपने डिजिटल डेब्यू प्रोजेक्ट 'द नाइट मैनेजर' के एडेप्टेशन से खींचा अपना हाथ ?

By  
on  

लॉकडाउन के बाद, 19 सितंबर, 2020 को जब धीरे-धीरे शोबिज में शुरू हुईं, तब PeepingMoon.com ने आपको इस खबर से आश्चर्यचकित कर दिया था कि बॉलीवुड सुपरस्टार रितिक रोशन ओटीटी डेब्यू करने की प्लानिंग बना रहे हैं. और इसके लिए एक्टर ने डिज्नी + हॉटस्टार के ब्रिटिश मिनी-सीरीज़ द नाइट मैनेजर के अनुकूलन को चुना था. उन्हें कथित तौर पर इसके लिए एक खगोलीय राशि का भुगतान किया जा रहा था. सूत्रों ने कहा था कि 75 करोड़ रूपये के बजट के साथ प्रोजेक्ट की शूटिंग इस साल मार्च में शुरू होने वाली थी. 

अब यह सब बदल गया है. ऐसे में अब खबर है कि रितिक अब द नाइट मैनेजर नहीं कर रहे हैं. हालांकि, प्लान में हुए बदलाव का कारण फिलहाल अज्ञात है. लेकिन, खबर यह है कि एक्टर लंबे शेड्यूल के साथ कथित तौर पर असहज थे और उन्हें डेट्स को लेकर भी समस्या थी.शूट अब कैंसिल हो गया है. क्रू मेंबर्स को इससे सबसे ज्यादा दुखी बताया गया है. इस मिनी प्रोजेक्ट का हिस्सा होने के लिए उन्होंने कई दूसरे बड़े प्रोजेक्ट्स को ठुकरा दिया था. अब वह covid के दूसरे लहर के बीच काम की तलाश कर रहे हैं, जब लॉकडाउन जैसे हालात बने हुए हैं.

(यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने 'अनफिनिश्ड' में किया खुलासा, पिता की बिमारी के दौरान रितिक रोशन ने की थी एक्ट्रेस की मदद)

इस बात को लेकर बहुत अटकलें हैं कि रितिक ने द नाइट मैनेजर को क्यों छोड़ा.यह उनका पसंदीदा शो है. और वह गंभीरता से डिजिटल दुनिया में कुछ ऐसा करने की सोच रहे थे, जो दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आए. इसलिए जब डिज्नी + हॉटस्टार ने द नाइट मैनेजर के लिए उनसे संपर्क किया था, तब चीजे सही दिशा में चली थीं. ब्रिटिश मिनी सीरीज को सुसैन बायर द्वारा निर्देशित औररितिक के मिशन कश्मीर, कोई मिल गया और लक्ष्या की को-स्टार प्रीति जिंटा द्वारा को-प्रोड्यूस किया जाना था.

Recommended

Loading...
Share