PeepingMoon Exclusive: लायंसगेट प्ले की फर्स्ट इंडियन ओरिजनल में लारा दत्ता और प्रतीक बब्बर निभाएंगे भाई-बहन का किरदार

By  
on  

अमेरिकी केबल और सैटेलाइट टेलीविजन नेटवर्क Starz का इंडिपेंडेंट ओटीटी प्लेटफॉर्म लायंसगेट प्ले जिसे भारत में आधिकारिक तौर पर दिसंबर 2020 में लॉन्च किया गया था, ने अपने इंडियन ओरिजनल्स पर काम करना शुरू कर दिया है. Peepingmoon.com को एक्सक्लू­सिव जानकारी मिली है कि लायंसगेट प्ले भारत से हाई-बजट प्रीमियम ओरिजनल्स पर फोकस कर रहा है, इसी कड़ी में उनका पहला प्रोजेक्ट आज ही फ्लोर पर गया है.

इंटरनेशनल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने लारा दत्ता भूपति और प्रतीक बब्बर की लीड रोल वाली एक अनटाइटल्ड कॉमेडी-ड्रामा सीरीज़ से साथ इसकी शुरुआत कर दी है. पीपिंगमून को पता चला है कि ये सीरीज 2015 अमेरिकी टेलीविजन सीरीद का एक ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. सीरीज की कहानी भाई और बहन के रिश्ते के चारों ओर घूमती है. फिल्ममेकर कुणाल कोहली, जो पहले निर्देशित हम तुम (2004), फना (2006), और तेरी मेरी कहानी (2012) और हाल ही में ज़ी 5 के 'लाहौर कॉन्फिडेंशियल' को प्रोड्यूस कर चुके है, इस ड्रामा कॉमेडी को जार पिक्चर्स के बैनर तले प्रोड्यूस करेंगे. 

PeepingMoon Exclusive: अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' में स्पेशल अपियरेंस करेंगी जैकलीन फर्नांडीज


जार पिक्चर्स के बैनर तले बनने वाले इस शो काटेंटीटिव टाइटल "प्रोजेक्ट 23" रखा गया है. शो में लारा दत्ता एक ऐसी सिंगल मदर का रोल प्ले कर रहीं हैं जिसका हाल ही में तलाक हुआ है और जो अपने कुंवारे भाई( प्रतीक बब्बर) के साथ एक छत के नीचे रह रही है. कहानी इन इन दोनों के जज़्बाती रिश्ते की है जहां कैसे ये एक टीनेज बेटी को साथ मिलकर पालते हैं और एक दूसरे का सहारा बनते हैं डेंटिंग की इन क्रेजी दुनिया में ये दिखाया गया है. सीरीज मुम्बई में सेट है और मेकर्स का मानना है कि इसमें भारतीय संवेदना को खूबसूरती से दिखाया गया है.

लायंसगेट प्ले कुछ प्रीमियम भारतीय कंटेट कंपनियों के साथ पार्टनरशिप में कम से कम आधा दर्जन प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहा है. इस सीरीज के अलावा लायंसगेट प्ले सीरीज Mismatched फेम आकाश खुराना के साथ भी एक सीरीज पर काम कर रहे है. ये प्रोजेक्ट भी जल्द ही लॉक्ड हो जाएगा. और उम्मीद है कि ये लायंसगेट की अगला प्रोजेक्ट होगा जो फ्लोर पर जा सकता है. पीपिंगमून से जुड़े रहें क्योंकि हम बहुत जल्द इस प्रोजेक्ट की डिटेस्स आप तक पहुचाएंगे.

Recommended

Loading...
Share