PeepingMoon Exclusive: 'Anniyan' के रीमेक के लिए रणवीर सिंह मिलाएंगे रोबोट निर्देशक शंकर से हाथ?

By  
on  

फिल्म इंडस्ट्री में अटकलें लगाई जा रही हैं कि रणवीर सिंह साउथ इंडियन डायरेक्टर एस. शंकर के लिए लार्ज स्केल हिंदी फिल्म के लिए हाथ मिलाने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर ने रोहित शेट्टी की सिर्कस की शूटिंग से ब्रेक लिया था और संभावित सहयोग पर चर्चा करने के लिए इस महीने की शुरुआत में उत्साही निर्माता से मिलने पहुंचे थे. हालांकि, डेवलपमेंट पर कोई ऑफिसियल बात नहीं कही गयी है, ऐसे में Peepingmoon.com के सूत्रों ने पुष्टि की है कि रणवीर निश्चित रूप से दूरदर्शी फिल्म निर्माता के साथ बातचीत कर रहे हैं, और सब ठीक रहा तो, थ्रिलर के लिए उनसे हाथ मिला सकते हैं. 

प्रोजेक्ट के डेवलपमेंट से करीब सूत्रों ने कहा है, "रणवीर शंकर की प्रतिभा के फैन रहे हैं  और इसी वजह से यह आश्चर्य की बात नहीं है कि एक्टर ने खुद फिल्ममेकर को संभावित सहयोग के लिए संपर्क किया. उन्होंने शंकर की 2005 की प्रतिष्ठित फिल्म, अन्नियन के रीमेक पर चर्चा की है जिसमें चियां विक्रम एक आदर्शवादी, कानून का पालन करने वाले वकील के रूप में थे, जिसमें कई पर्सनालिटी डिसऑर्डर होते हैं. हालांकि, प्रोजेक्ट को लेकर बातचीत फ़िलहाल शुरुआती स्टेज पर है, फिर भी घटनाक्रम से संकेत मिलता है कि वे इस मनोवैज्ञानिक थ्रिलर पर जरूर सहयोग करेंगे. 

(यह भी पढ़े: PeepingMoon Exclusive: अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' में स्पेशल अपियरेंस करेंगी जैकलीन फर्नांडीज)

एक मेजर इंडियन प्रोडक्शन कंपनी के बारे में कहा जाता है कि वह रणवीर के प्रोजेक्ट को लेकर एस शंकर के बात कर रही है. वे महत्वाकांक्षी ड्रामा के लिए आधिकारिक तौर पर आने से पहले बजट और उसके साथ अन्य सभी शर्तों पर चर्चा कर रहे हैं. ऐसे में सूत्रों ने आगे कहा है, "यह एक प्रोजेक्ट है, जिसे शंकर और उनकी टीम लम्बे समय से एक साथ लाने की कोशिश कर रही है. रणवीर के पार्ट को कमोबेश लॉक करने के साथ, निर्देशक का लक्ष्य है कि आधुनिक वीएफएक्स और अत्याधुनिक तकनीक की मदद से अन्नियन को नए स्तर पर ले जाया जाए. फिलहाल स्क्रिप्ट को नए सिरे से, पैन-इंडिया अपील देने के लिए लिखा जा रहा है."

शंकर जाहिर तौर पर राम चरण के साथ अपनी हाल ही में घोषित ट्रिलिंगुअल फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद इस फिल्म के लिए शूटिंग करेंगे, जो इस साल के मध्य में राम चरण के एसएस राजामौली के आरआरआर और चिरंजीवी के आचार्य के बाद शुरू होने की उम्मीद है. हालांकि, शूटिंग की समयसीमा अभी तय नहीं की गई है, उन्होंने अगले साल मार्च के आसपास रणवीर सिंह की फिल्म को फ्लोर पर ले जाने की योजना बनाई है. इस फिल्म के साथ 20 साल बाद शंकर हिंदी फिल्म्स में वापसी कर रहे हैं. इससे पहले निर्देशन ने अनिल कपूर स्टारर नायक (2001) को डायरेक्ट किया था. दिलचस्प बात यह है कि यह फिल्म उनके अपने तमिल पॉलिटिकल ड्रामा 'मुधलवन' (1999) की रीमेक भी थी.

वहीं, रणवीर फिलहाल हैदराबाद में शेक्सपियर की कॉमेडी ऑफ़ द एरर्स में रोहित शेट्टी के एडाप्टेशन के लिए फिल्म कर रहे हैं. जिसके बाद वह करण जौहर की नेक्स्ट डायरेक्टोरियल में आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप ड्रामा में नजर आने वाले हैं. उम्मीद की जा रही है कि एक्टर द्वारा शंकर के प्रोजेक्ट पर काम करने से पहले एक और प्रोजेक्ट पर काम किया जाएगा. 

Recommended

Loading...
Share