PeepingMoon Exclusive: एक और सुपरनैचुरल फिल्म के लिए अनुष्का शर्मा ने 'बुलबुल' टीम के साथ फिर मिलाया हाथ

By  
on  

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा अनुष्का शर्मा ने भले ही अपने न्यू बोर्न बेबी गर्ल की देखभाल के लिए अपने एक्टिंग करियर के लिए भले ही कुछ टाइम ब्रेक लिया हो, लेकिन एक प्रोड्यूसर के तौर पर एक्ट्रेस ने कई प्लानिंग कर रखी है. अभिनेत्री ने अपने भाई कर्णेश शर्मा के साथ अपने प्रोडक्शन बैनर क्लीन स्लेट फिल्मज़ के लिए एक के बाद एक प्रोजेक्ट लॉक कर रही हैं. जैसा कि हमने आपको कुछ समय पहले ही बताया था कि वे सनी कौशल के साथ नवदीप सिंह की 'Kaneda' को पुनर्जीवित कर रहे हैं. इस के साथ ही एक्ट्रेस आदित्य रॉय कपूर के साथ एक एक्शन फिल्म की प्लानिंग भी बना रहे हैं. हालांकि इन दोनों प्रोजेक्ट पर अभी काफी काम होना बाकी है. वहीं हमें लेटेस्ट न्यूज पता चली है कि शर्मा भाई-बहनों ने एक और प्रोजेक्ट को फाइनल कर दिया है जो एक लीडिंग स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म के लिए बनाई जाएगी.

Peepingmoon.com को एक्सक्लूसिव पता चला है कि अनुष्का शर्मा अपनी 'बुलबुल' टीम के साथ एक बार फिर से काम करने जा रही हैं. प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने हमें बताया है कि, 'अनुष्का की बुलबुल जिसमें तृप्ति डिमरी और अविनाश तिवारी ने एक्टिंग की थी, पिछले साल नेटफ्लिक्स इंडिया के लिए सबसे बड़ी हिट्स में से एक थी. ओटीटी प्लेटफॉर्म क्लीन स्लेट फिल्मज़ के कंटेंट पर बहुत ट्रस्ट करता है साथ ही वे कंपनी के साथ कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहा हैं. वहीं इसी कड़ी में बुलबुल की डायरेक्टर अन्विता दत्त क्लीन स्लेट फिल्मज़ बैनल तले एक फैंटेसी फिल्म बनाएंगी. अभी तक ये अनटाइटल नेटफ्लिक्स ऑरिजनल में फिर से तृप्ति डिमरी को स्टार होगी. तृप्ति डिमरी ने इससे पहले 'बुलबुल' में अपने अभिनय से सबका दिल जीता था'

PeepingMoon Exclusive: 'Anniyan' के रीमेक के लिए रणवीर सिंह मिलाएंगे रोबोट निर्देशक शंकर से हाथ?


इस नए प्रोजेक्ट की डिटेल अभी सामने नहीं आई है. लेकिन हमे इतना पता चला है कि ये फिल्म भी बुलबुल की तरह ही सुपरनैचुरल बैकड्राप पर बेस्ड होगी. इस फिल्म में अलौकिक तत्वों के बारे में भी बताया जाएगा और इसमें एक ब्रेव लड़की की कहानी बताई जाएगी जो अपने लिए खड़ी रहती है. यह माना जाता है कि एक और नारीवादी फिल्म होगी. अन्विता दत्त ने पहले ही फिल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी है और एक या दो महीने में इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी. तृप्ति डिमरी जिन्हें हाल ही में करण जौहर द्वारा DCA (Dharma Cornerstone Agency) प्रतिभा के रूप में घोषित किया गया था, रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म Animal को पुरा करने के बाद इस प्रोजेक्ट को पूरा करेगी. वहीं तृप्ति के अपकमिंग फिल्म में स्लेटेड धर्मा प्रोडक्शंस की एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म भी शामिल है. इस रॉम-कॉम में एक्ट्रेस ईशान खट्टर के साथ बिग स्क्रीन शेयर करेंगी. ये फिल्म इस साल की मिड तक फ्लोर पर जा सकती है. 

Recommended

Loading...
Share