PeepingMoon Exclusive: Eros Now की अपकमिंग सीरीज 'डेडलाइन' में DCP का किरदार निभाएंगी मोना सिंह

By  
on  

टेलीविजन की जानी-मानी एक्ट्रेस मोना सिंह फिलहाल वेब स्पेस में अपने आपको एक्प्लोर करने में व्यस्त हैं. मोना ने पिछले तीन सालों में 'ये मेरी फैमिली', 'मिशन ओवर मार्स' और 'कहने को हमसफर है' जैसे वेब शो में अभिनय कर चुकी है. वहीं हाल ही में मोना Zee5 की सीरीज ब्लैक विडोज में अपने पति की हत्या की प्लानिंग करने और प्लानिंग को अंजाम देने वाली महिला के चुनौती वाले किरदार में दिखीं थी. इसके बाद मोना सिंह ने स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म इरोस नाउ के लिए एक नई वेब-सीरीज साइन किया है. 
Peepingmoon.com को पता चला है कि मोना सिंह  इरोज़ नाउ की अपकमिंग मिस्ट्री-थ्रिलर सीरीज़ 'डेडलाइन' में अहम किरदार निभाएंगी. एक प्रतिष्ठित लॉ कॉलेज के बैकड्रॉप में मोना सिंह को एक महिला डीसीपी पुलिसकर्मी के किरदार निभाते हुए देखा जाएगा, जिसे कॉलेज में वास्तव में क्या हुआ, इसकी जांच के लिए अपनी फैमिली ट्रिप को कैंसिल करना पड़ता है. मोना सीरीज में इस पूरे इन्वेस्टिगेशन को लीड करतीं है. वहीं सीरीज की बाकी कास्ट की डिटेल्स अभी बाहर नहीं आई है. यह शो मुंबई में शनिवार से फ्लोर पर चला जाएंगा. वहीं मार्च के एंड तक सीरीज की शूटिंग पूरी होने की उम्मीद है. 

PeepingMoon Exclusive: '83 के बाद, कबीर खान लीडिंग OTT प्लेटफॉर्म के लिए डायरेक्ट करने जा रहे हैं एडवेंचर शो


वहीं इस साल जून में शो के प्रीमियर होने की उम्मीद है. डेडलाइन को राखी सांडिल्य डायरेक्ट करेंगी. राखी सांडिल्य ने इससे पहले सुमीत व्यास और कल्कि कोचलिन स्टारर स्लाइस-ऑफ-लाइफ फिल्म Ribbon (2017) बनाई थी.  Ribbon की कहानी एक युवा विवाहित जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अनियोजित गर्भावस्था के दौरान विभिन्न चुनौतियों का सामना करते है. इसी के साथ टेलीविजन मिनी-सीरीज रंजीश (2016) को लिखा था. वहीं सीरीज को हॉर्न्स मीडिया के कुशाल गड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं.

इरोज नाउ की अगली पेशकश एक बड़ी लाइनअप स्पोर्ट्स-ड्रामा सीरीज़ है, अमित साध और रोनित रॉय अभिनीत 7 कदम. इस सीरीज में पिता-पुत्र की कहानी है. जो फुटबॉल के लिए अपने जुनून से जुड़ता है, लेकिन आदर्शों और नैतिकता के टकराव से अलग हो जाता है, 24 मार्च को प्रीमियर होने वाला है!
 

Recommended

Loading...
Share