PeepingMoon Exclusive: विद्या बालन की फिल्म 'शेरनी' थिएटर्स में नहीं अमेजन प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज

By  
on  

पिछले साल 23 मार्च को राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन की वजह से थिएटर्स को बंद कर दिया गया था. वहीं इसके बाद जो फिल्में रिलीज के लिए तैयार थी उनको ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करना पड़ा था. वहीं अब भी दर्जनों हिंदी फिल्में ऐसी है जो सिनेमा हॉल के फिर से पहले जैसी सामान्य स्थिति का इंतजार नहीं कर सकती थीं और सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म की और रूख कर रही है. वैसे पिछले कुछ महीनों में वेब रिलीज़ की संख्या कम हो रही है, क्योंकि, धीरे-धीरे चीजें वापस सामान्य हो रही हैं. हालांकि, कई फिल्ममेकर्स अभी भी डिजिटल प्रीमियर के लिए चयन कर रहे हैं. वहीं इसी लिस्ट में एक और बड़ी फिल्म का नाम जुड़ गया है. विद्या बालन की मोस्ट अवेटेड फिल्म शेरनी का जल्द ही वेब रिलीज के लिए तैयार है. 
Peepingmoon.com को एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है कि  विद्या बालन की शेरनी सीधे अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. माना जाता है कि Abundantia एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज़ के प्रोडक्शन को स्ट्रीमिंग कंपनी 'शकुंतला देवी: ह्यूमन कंप्यूटर' के समान कीमत पर बेचा गया है. वहीं कोरोनोवायरस की दूसरी लहर को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म की थिएटिकल रिलीज़ को छोड़ने का फैसला किया है. मेकर्स    और अमेज़ॅन प्राइम के बीच ये डील लगभग लॉक हो गई है. बस पेपर वर्क करते जल्द ही इसकी अनाउंसमेंट होगी.

PeepingMoon Exclusive: मनोज बाजपेयी ने नेशनल अवॉर्ड जीतने पर जाहिर की खुशी, कहा- 'मुझ पर विश्वास करने वाले प्रत्येक व्यक्ति का आभारी हूं'


न्यूटन फेम अमित मसुरकर ने फिल्म को डायरेक्ट और आस्था टीकू ने फिल्म की कहानी लिखी है. 'शेरनी' में विद्या एक वन अधिकारी के रूप में नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश में की गई है. फिल्म शेरनी की कहानी की तो इस फिल्म में इंसान और वाइल्डलाइफ के टकराव की कहानी दिखाई जाएगी. बहुत से वन्य जीव ऐसे हैं जिन्हें पृथ्वी पर इंसान की लगातार बढ़ती ताकत का नुकसान उठाना पड़ा है. इंसानों की आबादी बढ़ने से जंगल कम हो रहे हैं और इसका नुकसान उठाना पड़ रहा है उन जंगली  जीवों को जिनके लिए जंगल बहुत जरूरी हैं. फ़िल्म में विद्या के अलाव विजय राज़, शरत सक्सेना, नीरज काबी, इला अरुण, मुकुल चड्डा और बृजेन्द्र काला जैसे कलाकार अहम किरदारों में है. 
बता दें कि, अमेज़न प्राइम पर बैक टू बैक कई फिल्में रिलीज हो रही है. जिनमें 23 मार्च को Illegal, 9 ​अप्रैल को हैलो चार्ली, और 21 मई को फरहान अख्तर स्टारर 'तूफान' शामिल है. 

Recommended

Loading...
Share