PeepingMoon Exclusive: विक्की कौशल की साइ-फाइ सुपरहीरो-माइथोलॉजिकल 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' में हुई सारा अली खान की एंट्री, करती दिखेंगी एक्शन

By  
on  

सारा अली खान के फैंस के लिए गुड न्यूज है. विक्की कौशल की साइ-फाइ सुपरहीरो-माइथोलॉजिकल 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' में सारा अली खान की एंट्री हो गई है. सारा अली खान ने आधिकारिक रूप से विक्की कौशल की ये फिल्म ज्वाइन कर ली है. PeepingMoon.com को एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है कि इस बड़े प्रोजेक्ट में सारा एक्शन करती दिखेंगी और फिल्म में अपने किरदार के लिए सारा ने ट्रेनिंग ले रही है. 
विक्की कौशल ने अपने मोस्ट अवेटेड फिल्म द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा का जनवरी में फर्स्ट लुक जारी किया था. इस एक्शन बेस्ड सुपरहीरो फिल्म के लिए विक्की जिम में पसीना बहा रहे हैं. इस फिल्म के किरदार में ढ़लने के लिए विक्की कौशल ने ने काफी तैयारी भी की है. विक्की इस फिल्म के लिए मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ले रहे हैं. अब तक विक्की कौशल फिल्म के दो पोस्टर शेयर कर चुके है. दोनों ही पोस्टर काफी जबरदस्त नजर आ रहे हैं. फैंस ने दोनों ही पोस्टर्स पर काफी पॉजिटिव रिस्भीपॉन्स दिया है. ये फिल्म पौराणिक पृष्ठभूमि पर आधरित है. जिसे विक्की कौशल के लिए बिलकुल ही अलग तरह से लिखा गया है.

PeepingMoon Exclusive: 1992 के चर्चित 'जे जे हॉस्पिटल शूटआउट' पर बेस्ड होगी संजय गुप्ता की अपकमिंग फिल्म

ब्लॉकबस्टर फिल्म 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' के बाद विक्की कौशल फिर से 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' में डायरेक्टर आदित्य धार के साथ काम कर रहे है. फिल्म को रोनी स्क्रूवाला प्रोड्युस कर रहे है. फिल्म में सारा के किरदार के बारे में अभी तक ज्यादा पता नहीं चला है पर फिल्म में सारा एक दम नए अवतार में दिखेंगे. फिल्म में सारा जबरदस्त एक्शन फोर्म में नजर आने वाली है. अभी तक सारा को सिर्फ रोमांस और कॉमेडी में देखा गया है, यह पहली बार है जब सारा पर्दे पर एक्शन करती नजर आएंगी.
 

Recommended

Loading...
Share