PeepingMoon Exclusive: सनी देओल और श्रुति हासन के साथ एक फैमिली ड्रामा फिल्म की प्लानिंग कर रहे हैं आर. बाल्की ?

By  
on  

पिछले साल लॉकडाउन के दौरान शूटिंग करने वाले पहले फिल्ममेकर में डायरेक्टर आर बाल्की का नाम भी शामिल था. वहीं देश जब पहले कोरोना माहमारी के दुष्प्रभावों से जूझ रहा था, तब आर बाल्की ने अक्षय कुमार के साथ कोरोना प्रीवेंशन एड फिल्म के लिए शूटिंग की थी. डायरेक्टर ने तब से लेकर अब तक सभी आवश्यक सुरक्षा प्रोटोकॉल को ध्यान में रखकर कम से कम क्रू मेंबर को लेकर कई विज्ञापन फिल्मा चुके हैं. और अब स्थिति थोड़ी बेहतर होने के साथ ही 'पैडमैन' फेम डायरेक्टर ने अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारी शुरू कर दी है. 

पीपिंगमून को एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है कि, आर. बाल्की सनी देओल और श्रुति हासन के साथ अपनी अगली फिल्म की योजना बना रहे हैं. प्रोजेक्ट से जुड़े करीबी सूत्रों से पता चला है कि आर. बाल्की लंदन में सेट एक फैमिली ड्रामा पर काम कर रहे हैं, जो माता-पिता और उनकी बेटी के बीच के भावनात्मक रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है. वहीं माना जा रहा है कि, सनी और श्रुति ने फिल्म के लिए पिता और बेटी के किरदार निभाने के लिए हामी भर दी है, लेकिन अभी फिल्म को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट बाकी है. खबर तो यहां तक है कि, यह फिल्म अक्टूबर 2021 के आसपास फ्लोर पर जा सकती है. 

PeepingMoon Exclusive: YRF की 'पठान' के बाद शाहरुख खान राज एंड डीके के नहीं एटली के अपकमिंग प्रोजेक्ट पर करेंगे फोकस


सनी देओल के प्रोजेक्ट को शुरू करने से पहले आर. बाल्की अपनी एक अपकमिंग थ्रिलर की शूटिंग पूरा करेंगे. इस थ्रिलर फिल्म में  मलयालम आइकन ममूटी के बेटे, मलयालम एक्टर दुलकर सलमान लीड रोल में है. अपने हल्के-फुल्के, स्लाइस-ऑफ-लाइफ फिल्मों जैसे 'चीनी कम', 'पा' और 'की एंड का' के लिए जाने जाने वाले फिल्ममेकर अपनी पहली थ्रिलर फिल्म को एक दो महीने के एक शेड्यूल में पूरा कर लेंगे. निर्देशक का लक्ष्य फिल्म की शूटिंग जल्द से शुरू करने की है. वहीं दुलकर सलमान की ये तीसरी हिंदी फिल्म होगी. इससे पहले दुलकर सलमान 'कारवां (2018)' और 'द ज़ोया फैक्टर (2019)' में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुके है. 

Recommended

Loading...
Share